ऋषिकेश सीट से बागी तेवर अपनाए पूर्व मंत्री शूरवीर सिंह सजवाण को कांग्रेस मनाने में रही सफल, बनाया प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष

उत्तराखंड राजनीति विधानसभा चुनाव 2022
खबर शेयर करें

 

– असंतुष्ट सजवाण को मनाने में कामयाब रही कांग्रेस, सजवाण ने पार्टी प्रत्याशी जयेंद्र रमोला के समर्थन में वापस लिया ऋषिकेश सीट से नाम, सजवाण के नाम वापस लेने से ऋषिकेश में मजबूत स्थिति में उभरी कांग्रेस

जनपक्ष टुडे ब्यूरो, देहरादून। कांग्रेस पार्टी विधानसभा चुनाव में बागी प्रत्याशियों को माने में जुटी है। आज पार्टी ने ऋषिकेश सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे पूर्व मंत्री शूरवीर सिंह सजवाण को मना लिया है। कांग्रेस ने उन्हें प्रदेश कार्रकारी अध्यक्ष बनाया है। इसके बाद उन्होंने इस सीट से पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में नाम वापस ले लिया है।

प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव की ओर से जारी नियुक्ति पत्र में कहा गया है कि  कांग्रेस पार्टी में आपकी वरिष्ठता एवं पार्टी के प्रति निष्ठा व संगठनात्मक अनुभव के मद्देनजर पार्टी शीर्ष नेतृत्व द्वारा आपको उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमेटी का कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। साथ ही आपको विधानसभा चुनाव 2022 में को-चेयरमैन, चुनाव अभियान समिति (गढवाल मण्डल) की जिम्मेदारी सौंपी जाती है।

आशा है आप अपने दायित्वों का निष्ठापूर्वक निर्वहन करते हुए पार्टी के केन्द्रीय नेतृत्व की भावना तथा कांग्रेस की गौरवशाली परम्पराओं के अनुरूप उत्तराखण्ड में पार्टी संगठन को मजबूती प्रदान करने के साथ-साथ विधानसभा चुनाव में पार्टी प्रत्याशियों की विजय सुनिश्चित करने में सहयोग करेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.