कांग्रेस के प्रदेश मीडिया प्रभारी राजीव महर्षि ने उत्साहजनक मतदान के लिए उत्तराखंड के मतदाताओं का जताया आभार

उत्तराखंड राजनीति विधानसभा चुनाव 2022
खबर शेयर करें

 

जनपक्ष टुडे ब्यूरो, देहरादून। उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस के मीडिया प्रभारी राजीव महर्षि ने प्रदेश की जागरूक मतदाताओं द्वारा आज विधानसभा चुनाव के लिए किए गए भारी मतदान के लिए स्नेह आभार व्यक्त किया है।

राजीव महर्षि ने कहा की मतदान के दौरान जनता का जो रुझान दिखा उससे साफ हो गया है कि उत्तराखण्ड की जनता ने अपना फैसला सुना दिया और आगामी 10 मार्च को उसकी ओपचारिक घोषणा होनी शेष है।उन्होंने ने कहा कि प्रदेश की जनता ने जो स्नेह कांग्रेस पार्टी के प्रति प्रदर्शित किया, उसके लिए वे खुद व्यक्तिगत रूप से और पूरी पार्टी की ओर से नतमस्तक हैं।

महर्षि ने यह भी कहा कि राज्य के तमाम जागरूक लोगों ने बदलाव की स्पष्ट इबारत लिख दी है। इस कारण कांग्रेस ने जो चार धाम चार काम का संकल्प व्यक्त किया है, उसे दस मार्च से ही लागू कर दिया जाएगा और सबसे पहले सिलेंडर की कीमत को 500 रुपए बाँध दिया जाएगा, ताकि महंगाई से त्रस्त जनता को राहत मिल सके। इसके साथ ही पार्टी ने जो वादे किए हैं, उन्हें भी पूरा किया जाएगा।

8 thoughts on “कांग्रेस के प्रदेश मीडिया प्रभारी राजीव महर्षि ने उत्साहजनक मतदान के लिए उत्तराखंड के मतदाताओं का जताया आभार

Leave a Reply

Your email address will not be published.