राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री पर किया कड़ा वार, बोले उत्तराखंड में भ्रष्टाचार के चलते बीजेपी ने बदले तीन-तीन मुख्यमंत्री

उत्तराखंड राजनीति विधानसभा चुनाव 2022
खबर शेयर करें

 

जनपक्ष टुडे ब्यूरो हरिद्वार: कांग्रेस के स्टार प्रचारक और पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज मंगलौर में जनसभा की। उत्तराखंड सरकार पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी में चोरों की लाइन लगी हुई है। पहले उन्होंने एक को बदला उसको चोरी करने दी। फिर दूसरे को बुलाया उसे बोला तुम चोरी करो और अब तीसरे को चोरी करने में लगाया है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में तीन मुख्यमंत्री बदले गए क्योंकि वे भ्रष्टाचार में संलिप्त थे। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लिया, वहीं क्षेत्रवासियों से कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते हैं कि राहुल उनकी नहीं सुनता। राहुल ने कहा कि उन पर ईडी और सीबीआई का दबाव नहीं चलता, इसलिए वे किसी की नहीं सुनते। उन पर कितना भी दबाव डाला जाए, वो पीछे नहीं हटते। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार दो हिंदुस्तान बना रही है। एक अरबपतियों का और दूसरा बेरोजगारों का। मोदी बोलते हैं 70 साल में कुछ नहीं हुआ। ये सड़कें जादू से बनीं क्या? कौन सी दुनिया में रहते हैं मोदी? कोरोना आया लाइट जलवाई, ताली बजवाई।

राहुल बोले चार लाख युवाओं को उत्तराखंड में रोजगार देंगे। प्रदेश में 500 का गैस सिलिंडर मिलेगा। न्याय योजना लाए हैं। पांच लाख परिवारों को हमारी पार्टी 40 हजार की धनराशि देगी। राहुल ने कहा कि दिल्ली में सरकार नहीं राजा बैठा है। हमें गरीबों की सरकार, रोजगार दिलाने वालों की सरकार चाहिए। उन्होंने कहा कि मुझे नरेन्द्र मोदी से डर नहीं लगता, हंसी आती है घमंड देख कर उनका। कोरोना में जब वेंटिलेटर, दवा, आक्सीजन की जरूरत थी, सरकार कहां थी। यह काम सरकार का था, पर हमने किया।

अब सरकार बोलती है कि ऐसा क्यों किया। यूपीए की सरकार ने 23 करोड़ को गरीबी से निकाला। मोदी सरकार ने फिर इन्हें गरीबी में धकेला । इस मौके पर मंगलौर के कांग्रेस प्रत्याशी काजी निजामुद्दीन, झबरेड़ा के प्रत्याशी वीरेंद्र जाती, ऋषिपाल बालियान, विनीत आर्य, अली हैदर जैदी, नवाज काजमी, राजेंद्र सिंह, विकास मौजूद रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.