मुख्यमंत्री धामी का बड़ा एक्शन, आरटीओ को किया सस्पेंड, दफ्तर से नदारद कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई को परिवहन सचिव को दिए निर्देश

उत्तराखंड कर्मचारी हलचल राजकाज
खबर शेयर करें

 

जनपक्ष टुडे ब्यूरो, देहरादून। राजधानी देहरादून में आरटीओ कार्यालय में बुधवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी एकाएक आ पहुंचे। इस दौरान  औचक निरीक्षण में 80 प्रतिशत कर्मचारी अनुपस्थित मिले। जिस पर मुख्यमंत्री ने गहरी नाराजगी जाहिर करते हुए सम्भागीय परिवहन अधिकारी (आरटीओ) दिनेश पठोई सस्पेंड को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड करने के निर्देश दिए।

बुधवार सुबह करीब 10:30 बजे मुख्यमंत्री धामी के अचानक आरटीओ दफ्तर पहुंचने से वहां हड़कंप मच गया। मुख्यमंत्री के छापे के दौरान अधिकारी और कर्मचारी बेहद कम संख्या में पहुंचे थे। इस दौरान 80 प्रतिशत कर्मचारी अनुपस्थित मिले। इससे नाराज मुख्यमंत्री ने कार्रवाई की। इस दौरान मुख्यमंत्री ने आरटीओ दिनेश पठोई को सस्पेंड कर दिया। इस दौरान सीएम ने वहां लाइन में खड़े लोगों से भी काम को लेकर पूछताछ की तो बताया कि कई लोग सुबह 9 बजे से लाइन के लगे हैं, लेकिन कर्मचारी 10:30 बजे तक भी सीट पर नहीं पहुंचे हैं।

कार्यालय में अव्यवस्थाओं के साथ ही कर्मचारियों और अधिकारियों की लापरवाही देखकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आरटीओ दिनेश चन्द्र पठोई को निलंबित करने के निर्देश दिये हैं। साथ ही परिवहन सचिव अरविंद सिंह हयांकी को निर्देश दिए कि जितने भी कर्मचारी समय होने के बावजूद उपस्थित नहीं है उन पर सख्त से सख्त कार्यवाही की जाए।

 

27 thoughts on “मुख्यमंत्री धामी का बड़ा एक्शन, आरटीओ को किया सस्पेंड, दफ्तर से नदारद कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई को परिवहन सचिव को दिए निर्देश

  1. Отличный хирург! [url=https://sladkowa.livejournal.com/479610.html]сойфер владимир валерьевич отзывы[/url] рекомендую зайти на сайт и ознакомиться с отзывами!

  2. I’ve been searching for hours on this topic and finally found your post. casinosite, I have read your post and I am very impressed. We prefer your opinion and will visit this site frequently to refer to your opinion. When would you like to visit my site?

Leave a Reply

Your email address will not be published.