मुख्यमंत्री धामी का दावा, भाजपा 60 से अधिक सीटें जीतकर बना रही सरकार, विधायक गुप्ता प्रकरण की होगी जांच

उत्तराखंड राजनीति विधानसभा चुनाव 2022
खबर शेयर करें

 

– मतदान के अगले ही दिन भाजपा प्रदेश कार्यालय पहुंचे
पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने किया मुख्यमंत्री धामी का जोरदार स्वागत

मुख्यमंत्री बोले, सरकार बनते ही समान नागरिक संहिता लागू करने को  बनेगी कमेटी  

– संजय गुप्ता के बयान पर कहा, वायरल वीडियो की सत्यता प्रमाणित नहीं, होगी प्रकरण की जांच 

जनपक्ष टुडे ब्यूरो, देहरादून। उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव को 124 फरवरी को मतदान सम्पन्न होने के अगले ही दिन मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भाजपा प्रदेश कार्यालय पहुंचे, जहां पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। मुख्यमंत्री धामी ने दावा किया कि भाजपा प्रदेश में प्रचंड बहुमत की सरकार बना रही है। उन्होंने कहा कि वह पूरी तरह से आश्वस्त हैं, अबकी बार भाजपा 60 से अधिक सीटें जीतेगी।

इस दौरान मुख्यमंत्री धामी ने मीडिया से बातचीत में दोहराया कि पार्टी की सरकार बनते ही समान नागरिक संहिता लागू करने के मद्देनजर विशेषज्ञ कमेटी गठित की जाएगी। फिर कमेटी की सिफारिशों के आधार पर समान नागरिक संहिता लागू की जाएगी। उन्होने कहा कि राज्य के लिए यह आवश्यक है।

लक्सर से विधायक संजय गुप्ता के वायरल वीडियो के बारे में उन्होंने कहा कि अभी इसकी सत्यता भी प्रमाणित नहीं है। गुप्ता से भी बात की जाएगी। उन्होंने कहा कि इस प्रकरण की जांच होगी। भाजपा फिर से दोहराया कि सत्ता में आ रही है। इसे लेकर हम पूरी तरह से आश्वस्त हैं।

मतदान के बाद कांग्रेस के जश्न मनाए जाने से जुड़े प्रश्न पर उन्होंने कहा कि वह किस बात का जश्न मना रही है। जिस तरह का उत्साह मतदाताओं में दिखा है, भाजपा प्रदेश में प्रचंड बहुमत की सरकार बनाने जा रही है। मुख्यमंत्री ने चुनाव प्रक्रिया को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने पर धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि इस महायज्ञ में शामिल होने के लिए प्रदेश के सभी मतदाताओं ने अपने मत का प्रयोग किया।

 

1 thought on “मुख्यमंत्री धामी का दावा, भाजपा 60 से अधिक सीटें जीतकर बना रही सरकार, विधायक गुप्ता प्रकरण की होगी जांच

  1. Wow that was unusual. I just wrote an very long comment but after I clicked submit my comment didn’t appear. Grrrr… well I’m not writing all that over again. Regardless, just wanted to say great blog!

Leave a Reply

Your email address will not be published.