भाजपा: अब पौड़ी में विवाद, पार्टी नेताओं के बीच मारपीट के बाद तोड़फोड़

उत्तराखंड राजनीति विधानसभा चुनाव 2022
खबर शेयर करें

 

जनपक्ष टुडे संवाददाता, पौड़ी गढ़वाल:  उत्तराखंड भाजपा में लगता है सब कुछ ठीक ठाक नहीं चल रहा है। विधानसभा चुनाव को वोटिंग के बाद से बीजेपी में जहां-तहां विवाद हो रहा है। कहीं चुनाव प्रचार समाग्री कूड़े के ढे़र में मिल रही है, तो कहीं नेता अपनों को ही गद्दार बता रहे है। आलाकमान ने सीएम धामी को जवाब देने के लिए दिल्ली बुलाया है तो वहीं अब पौड़ी में भाजपा कार्यालय में भाजपा नेताओं के बीच मारपीट और तोड़फोड़ की खबर आ रही है। अब चुनाव में खर्च हुई धनराशि को लेकर पौड़ी भाजपा कार्यालय में कार्यकर्ताओं और नेताओं के बीच विवाद हो गया है। आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने पार्टी प्रत्याशी के चुनाव प्रबंधन कर रहे नेताओं पर चुनाव में खर्च हुए धनराशि का भुगतान नहीं करने का आरोप लगाया।

पौड़ी भाजपा कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ता सुरेंद्र सिंह नेगी, विकास चौहान, विकास नेगी ने पार्टी प्रत्याशी का चुनाव प्रबंधन देख रहे नेताओं पर भुगतान नहीं किए जाने का आरोप लगाया। देखते ही देखते कार्यकर्ताओं और नेताओं के बीच तीखी नोकझोंक शुरू हो गई। नोकझोंक में कार्यालय में कुछ कुर्सियां भी टूट गईं।

हालांकि बाद में किसी तरह मामला शांत कराया गया। नाराज कार्यकर्ताओं ने कहा पार्टी ने 6 दिन के लिए वाहन बुक किए। जिसके लिए प्रतिदिन का एक हजार नकद और ईंधन का खर्च का भुगतान किया जाना था, लेकिन मतदान प्रक्रिया होने के तीन दिन बाद भी चुनाव प्रचार में हुए खर्च की धनराशि का भुगतान नहीं किया जा रहा है।

वहीं, दूसरी ओर भाजपा नेताओं का कहना है कि कुछ कार्यकर्ता फर्जी बिल लेकर भुगतान के लिए आए, जिसका भुगतान नहीं हो सकता है। वहीं, भाजपा जिला महामंत्री जगत किशोर बड़थ्वाल ने बताया कहा वह पौड़ी से बाहर हैं। कार्यालय में हुए विवाद की जानकारी ली जा रही है। किसी भी कार्यकर्ता द्वारा अनुशासनहीनता का मामला सामने आने पर कार्रवाई की जाएगी। शहर में भाजपा कार्यालय में हुई नोकझोंक और विवाद चर्चा का विषय बना रहा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.