लालकुआं में गरमाया चुनावी माहौल, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने पूर्व सीएम हरीश रावत को बोला पूंछ का बाल

उत्तराखंड राजनीति विधानसभा चुनाव 2022
खबर शेयर करें

 

जनपक्ष टुडे संवाददाता, लालकुआं। विधानसभा चुनाव में लालकुआं सीट से चुनाव लड़ रहे भाजपा प्रत्याशी डॉ. मोहन बिष्ट के चुनाव प्रचार को आज यहां पहुंचे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पहुंचे। उन्होंने लालकुआं सीट से चुनाव लड़ रहे पूर्व मुख्यमंत्री एवं उत्तराखंड कांग्रेस चुनाव संचालन समिति के चेयरमैन हरीश रावत पर ताबड़तोड़ कई हमले किए। कहा कि वह उत्तराखंड में मुस्लिम विश्वविद्यालय बनाना चाहते हैं, जिन्हें हम उनके मंसूबों में कामयाब नहीं होने देंगे।

शिवराज चौहान ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी लव जिहाद एवं जबरन धर्म धर्मांतरण के खिलाफ कानून बनाकर ऐसे तत्वों से सख्ती से निपटेगी। उन्होंने कहा कि हरीश रावत को हरदा के बजाय हारदा के नाम से पुकारा जाएगा। क्योंकि वह लालकुआं सीट को भारी मतों से हारने वाले हैं, क्योंकि बार-बार शीट बदलकर वह हारते जा रहे हैं तथा इस बार डॉ मोहन सिंह बिष्ट उन्हें भारी मतों से पराजित करेंगे। क्योंकि हरीश रावत लालकुआं विधानसभा क्षेत्र के स्थाई निवासी नहीं है।

उन्होंने कहा कि हरीश रावत ने कभी भी उत्तराखंड का विकास नहीं किया। मुख्यमंत्री कार्यकाल के दौरान उन्होंने केदारनाथ त्रासदी के मृतकों के मुआवजे की रकम भी हड़प ली थी। भ्रष्टाचार में उनका प्रथम स्थान है, तथा वह वंशवादी नेता है। उनके द्वारा पूरे उत्तराखंड को खोखला और भ्रष्टाचार फैलाकर विकास से कोसों दूर कर दिया गया उन्होंने कहा कि डॉ. मोहन बिष्ट लालकुआं सीट से भारी मतों से विजई होंगे और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी बनेंगे। क्योंकि वह युवा और विकास की सोच वाले नेता हैं।

शिवराज ने हरीश रावत पर तंज कसते हुए कहा कि तुम तो ठहरे परदेसी साथ क्या निभाआगे। साथ निभाने तो मोहन बिष्ट ही आएंगे। उन्होंने कहा कि समाज सेवा के क्षेत्र में डॉ मोहन बिष्ट और हरीश रावत के बीच में इतनी समानता है कि जहां मोहन बिष्ट मूंछ का बाल है वही हरीश रावत पूंछ का बाल हैं। उन्होंने लाल कुआं नगर में एक एक दुकान में जाकर व्यापारियों से भेंट करते हुए उन्हें भाजपा प्रत्याशी डॉ मोहन बिष्ट का समर्थन करने का आह्वान किया।

इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी डॉ मोहन बिष्ट, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट, उपाध्यक्ष संजीव शर्मा, मंडल अध्यक्ष नारायण सिंह बिष्ट, वरिष्ठ भाजपा नेता हेमंत नरूला, धन सिंह बिष्ट, नवीन पपोला, मोहन बिष्ट की धर्मपत्नी चंद्रकला बिष्ट, तारा पांडे, रितु डालाकोटी सहित सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे। जनसभा समाप्त होने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने लालकुआं नगर में घूम कर व्यापारियों एवं नगर वासियों से संपर्क कर मोहन बिष्ट के लिए वोट भी मांगे।

1 thought on “लालकुआं में गरमाया चुनावी माहौल, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने पूर्व सीएम हरीश रावत को बोला पूंछ का बाल

  1. I’ll right away grab your rss as I can’t find your e-mail subscription link or e-newsletter service. Do you’ve any? Kindly let me know so that I could subscribe. Thanks.

Leave a Reply

Your email address will not be published.