मतदान खत्म होते ही सत्ताधारी दल बीजेपी में कलह, एक विधायक ने परिणाम आने पहले हार स्वीकार कर प्रदेश अध्यक्ष पर लगाए कई गम्भीर आरोप

उत्तराखंड राजनीति विधानसभा चुनाव 2022
खबर शेयर करें

 

जनपक्ष टुडे संवाददाता, हरिद्वार। उत्तराखंड में आज विधानसभा चुनाव को मतदान पूरा हो गया है, लेकिन मतदान खत्म होते ही सत्ताधारी दल बीजेपी में कलह शुरू हो गई है। पार्टी के एक विधायक ने परिणाम आने से पहले ही अपनी हार स्वीकार नहीं की है, बल्कि इसके लिए प्रदेश अध्यक्ष को दोषी करार देते हुए उन पर कई गम्भीर आरोप भी लगाए हैं।

हरिद्वार की सबसे महत्वपूर्ण मानी जाने वाली लक्सर विधानसभा सीट पर मतदान सम्पन्न होने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए विधायक संजय गुप्ता ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक पर लगाए गंभीर आरोप लगाते हुए कहां मदन कौशिक ने उत्तराखंड में भाजपा का बड़ा नुकसान किया है। संजय गुप्ता ने कहा कि मदन कौशिक ने प्रदेश की कई सीटों पर बीजेपी के प्रत्याशियों को हराने का काम किया है।

गुप्ता ने कहा कि उनके द्वारा नामित पार्षदों ने बीएसपी के प्रत्याशी के पक्ष में काम किया और मुझे हराने का काम किया है यहां तक कि संजय गुप्ता ने मदन कौशिक को गद्दार तक कह दिया साफ है अभी मतगणना होने में बहुत दिन है इससे पहले ही बीजेपी के विधायक अपनी हार मानने लगे हैं ऐसे में क्या माना जाए या उत्तराखंड में कांग्रेस सत्ता में आने जा रही है।

 

309 thoughts on “मतदान खत्म होते ही सत्ताधारी दल बीजेपी में कलह, एक विधायक ने परिणाम आने पहले हार स्वीकार कर प्रदेश अध्यक्ष पर लगाए कई गम्भीर आरोप

  1. I’m really impressed with your writing skills and also with the layout on your blog.
    Is this a paid theme or did you customize it yourself?
    Anyway keep up the excellent quality writing, it is rare to see a great blog like this one these days.

Leave a Reply

Your email address will not be published.