मंत्री यतीश्वरानंद के खिलाफ कार्यकर्ताओं का भाजपा मुख्यालय में प्रदर्शन, अवैध खनन का आरोप लगा टिकट काटने की भी मांग

उत्तराखंड राजनीति विधानसभा चुनाव 2022
खबर शेयर करें

 

जनपक्ष टुडे संवाददाता, देहरादूनः उत्तराखंड में कांग्रेस ही नहीं, बीजेपी में भी टिकट को लेकर मारामारी चल रही है। एक ही सीट पर पार्टी के कई दावेदार टिकट मांग रहे हैं। सोमवार को भाजपा कार्यालय में कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर अपनी ही सरकार के मंत्री पर अवैध खनन कराने का आरोप लगाया। साथ ही मंत्री का टिकट काटने की मांग भी की।

पार्टी मुख्यालय पहुंचे कुछ कार्यकर्ताओं ने हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा सीट पर पार्टी विधायक और कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद पर गंभीर आरोप उनका टिकट काटने की मांग की है। आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने कहा कि वह कई वर्षों से पार्टी के लिए कार्य कर रहे हैं और भाजपा को हरिद्वार ग्रामीण में जीताते रहे हैं। लंबे समय से यतीश्वरानंद उनके क्षेत्र के विधायक हैं।

मंत्री बनने के बाद भी क्षेत्र में विकास कार्य नहीं किए जा रहे हैं। उल्टा उनके क्षेत्र में अवैध खनन करवाया जा रहा है। पार्टी के कार्यकर्ताओं ने स्वामी यतीश्वरानंद का टिकट काटने की मांग करते हुए क्षेत्रीय व्यक्ति को ही टिकट देने की बात रखी। साथ ही क्षेत्री नेता राजेन्द्र जोशी के समर्थन में नारेबाजी भी की।

इस दौरान कार्यकर्ताओं के पास पार्टी के झंडों के साथ ही एक बैनर भी था, जिसमे लिखा था हमारे नेता कैसे हों, राजेन्द्र जोशी जैसा हो। पार्टी दफ्तर में प्रदर्शन से वहां मौजूद नेता असहज दिखाई दिए। हरिद्वार ही नहीं कई जगहों पर कार्यकर्ता निष्क्रिय विधायकों के टिकट काटने की मांग कर रहे हैं।

1 thought on “मंत्री यतीश्वरानंद के खिलाफ कार्यकर्ताओं का भाजपा मुख्यालय में प्रदर्शन, अवैध खनन का आरोप लगा टिकट काटने की भी मांग

  1. What’s Happening i am new to this, I stumbled upon this I have found It positively helpful and it has aided me out loads. I hope to contribute & assist other users like its helped me. Good job.

Leave a Reply

Your email address will not be published.