बागेश्वर: गुलदार ने किया बच्चे पर जानलेवा हमला, बच्चा लहूलुहान होकर, बुरी तरह जख्मी, क्षेत्र में दहशत का माहौल

उत्तराखंड देश-दुनिया
खबर शेयर करें

 

जनपक्ष टुडे संवाददाता, बागेश्वर। देर शाम खेल कर वापस लौट रहे एक किशोर पर गुलदार ने जानलेवा हमला कर दिया। बुरी तरह से घायल किशोर को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया गया है।  डाक्टरों के अनुसार उसके बाएं पैर में गहरा जख्म है। उसकी हालत गंभीर बनी बनी हुई है। घटना के बाद क्षेत्र में दहशत फैल गई है।

सुमित

कठायतबाड़ा वार्ड में देर शाम लगभग साढ़े 6 बजे दांगण निवासी जीवन लाल का नौ साल का बेटा गौरव कुमार बड़े भाई 11 वर्षीय सुमित के साथ खेल कर घर लौट रहा था। घर से महज 100 मीटर की दूरी पर गुलदार सेंध लगाकर बैठा था। गली में काफी अंधेरा था और गुलदार गौरव पर झपट गया। उसका भाई वहां से भागने में कामयाब रहा।

चिल्लाने की आवाज सुन कर आसपास के लोग वहां पहुंच गए और शोरगुल मचाने लगे। गुलदार तब तक गौरव को घसीट रहा था। राजू ने बताया कि स्थानीय लोगों ने उसे गुलदार के शिकंजे से बचा लिया और गुलदार वहां से भाग गया। जिसके कारण गौरव की जान बच गई। लेकिन उसका बायां पैर पूरी तरह जख्मी हो गया है।

उसे जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है और वह कंट्रीवाइड पब्लिक स्कूल में पढ़ाता है। स्थानीय निवासी आईडी पांडे, शिव दत्त पांडे, गीता जोशी, आनंदी देवी, पृथ्वी पांडे आदि ने गुलदार को पकड़ने के लिए पिंजड़ा लगाने और किशोर के उपचार के लिए मुवाजवा देने की मांग की है।

इधर, क्षेत्रीय वनाधिकारी श्याम सिंह करायत ने बताया कि एक किशोर को गुलदार ने घायल किया है। उसका उपचार चल रहा है। वन विभाग की टीम जिला अस्पताल पहुंच गई है। क्षेत्र में वन विभाग की टीम गश्त कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.