दुःखद: खाई में गिरी बारात से भरी बस, दूल्हे के भाई समेत 3 की मौत, 16 गम्भीर घायल

उत्तराखंड क्राइम समाज-संस्कृति
खबर शेयर करें

 

जनपक्ष टुडे ब्यूरो, अल्मोड़ा। अल्मोड़ा और पौड़ी जिले की सीमा पर सड़क हादसे की खबर है। जनपद पौड़ी गढ़वाल के एक गांव से बारात लेकर गाजियाबाद लौट रही एक बस गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में दूल्हे की बुआ और भाई समेत तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि 16 लोग घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को पुलिस और आईटीबीपी के जवानों ने रामनगर अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका उपचार चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक गुरुवार को गाजियाबाद से नैनीडांडा ब्लॉक के अदालीखाल में एक बरात आई थी और वर पक्ष वधु लेकर शुक्रवार को वापस लौट रही थी। इस दौरान शंकरपुर चौकी चेकपोस्ट से करीब एक किमी दूर मरचूला से पहले धुमाकोट-बुआखाल राष्ट्रीय राजमार्ग पर बस गहरी खाई में जा गिरी, जिससे मौके पर चीख-पुकार मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस और आईटीबीपी जवानों ने रेस्क्यू कर घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

मजिस्ट्रेट सल्ट/खुमाड़ गौरव पाण्डे ने बताया कि  दोपहर 12:30 बजे मरचूला से चार किलो मीटर आगे शंकरपुर के समीप बारात में शामिल मिनी बस अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। बस में चालक सहित कुल 21 लोग सवार थे। बस के खाई में गिरते ही बारातियों में चीख-पुकार मच गई। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने हादसे की खबर प्रशासन को देते हुए बचाव कार्य शुरू किया। खाई में गिरी बस में फंसे यात्रियों को बमुश्किल बाहर निकाला गया।

हादसे में दूल्हे के भाई राकेश शर्मा पुत्र किशोर, दुल्हन की ताई सरिता पत्नी वासवानन्द, दूल्हे की बुआ सौदा देवी की रामनगर ले जाते वक्त मौत हो गई। सल्ट थाने के एसओ गोविंद सिंह मेहरा ने बताया कि आस-पास के ग्रामीणों की मदद से घायलों को बाहर निकाला गया, जिसके बाद उन्हें उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया।

297 thoughts on “दुःखद: खाई में गिरी बारात से भरी बस, दूल्हे के भाई समेत 3 की मौत, 16 गम्भीर घायल

  1. where can i get pregabalin for sale [url=http://pregabalin.site/]how to buy generic pregabalin pill[/url] how to get pregabalin without dr prescription

Leave a Reply

Your email address will not be published.