गाली-गलोच करने वाले विधायक को बर्खास्त करे भाजपा: आप

उत्तराखंड
खबर शेयर करें

देहरादून। विवादों में रहने वाले खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन के हाल ही में सामने आए ऑडियो पर आम आदमी पार्टी ने भाजपा की रीति और नीति पर सवाल खड़े किए हैं।
देहरादून में आयोजित पत्रकार वार्ता में आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता प्रमोद कपरुवाण शास्त्री और डॉ. राकेश काला ने भाजपा में अनुशासन के दावों को झूठा करार दिया।

उन्होंने कहा कि विधायक प्रणव लक्सर के महाविद्यालय में धरने पर बैठे छात्रों की मांग पूरी होने पर उसका श्रेय खुद ही नहीं ले रहे हैं, बल्कि एबीवीपी के प्रदेश कार्यकारिणी के एक सदस्य को धमका रहे हैं और गाली गलौच भी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि विधायक चैंपियन सुधरने वाले नहीं हैं। गालियां देने में और धमकाने में, वे खुद की शान समझते हैं।

उन्होंने भाजपा पर भी निशाना साधा है। कहा कि उत्तराखंड को गाली देने के मामले में पार्टी से निष्कासित किये गए कुंवर को महज 13 माह बाद वापिस पार्टी में बुला कर भाजपा ने उत्तराखंड की जनता का अपमान किया। कहा कि तब चैंपियन ने भी माफी मांगने का ढोंग रचते हुए खुद को पहाड़ से जोड़ने की कोशिश की, लेकिन चंद महीनों में उनकी हकीकत एक बार फिर सामने आ गई और सोशल मीडिया में सामने आए ऑडियो ने एक बार फिर बता दिया है कि ये चैंपियन नहीं सुधरने वाला। गाली देना,धमकाना चैंपियन की आदत है, जिसे वो कभी नहीं छोड़ सकता है।

नेताद्वय ने कहा कि चैंपियन की जनता के प्रति सम्मान और हनक का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि अगर दो हफ्ते से महाविद्यालय में किसी मांग को लेकर एबीवीपी के कार्यकर्ता बैठे थे और वो मांग उच्च शिक्षा मंत्री ने मान ली। जिसके बाद बौखलाहट में वो खुद उसका श्रेय लेने के लिए,धरने पर बैठे एबीवीपी कार्यकर्ताओं को फोन करके गाली गालौच और धमकाने पर उतर आए।

आम आदमी पार्टी के नेताओं ने कहा कि वह ऐसे लोगों को बर्दाश्त नहीं करेंगे जो उत्तराखंड को गाली देते हैं और उत्तराखंड की जनता को धमकाते हैं। उन्होंने मांग की है कि यदि भाजपा में यदि शर्म है तो वह तत्काल विधायक प्रणव को पार्टी से निष्कासित करे। यदि भाजपा संगठन चैंपियन के खिलाफ कोई कठोर एक्शन नहीं लेती तो आप कार्यकर्ता उत्तराखंड की जनता के सम्मान में सड़कों पर उतर कर आंदोलन शुरू करेगी।

15 thoughts on “गाली-गलोच करने वाले विधायक को बर्खास्त करे भाजपा: आप

  1. Pingback: 2handbook

Leave a Reply

Your email address will not be published.