हल्द्वानी के पत्रकार दिनेश मानसेरा बने मुख्यमंत्री तीरथ रावत के मीडिया सलाहकार

उत्तराखंड राजकाज
खबर शेयर करें

देहरादून। तमाम अटकलों के बीच आज मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार की नियुक्ति हो गई है। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने वरिष्ठ पत्रकार दिनेश मानसेरा को अपना मीडिया सलाहकार बनाया है। मानसेरा हल्द्वानी के पत्रकार हैं। बता दें कि इस पद के लिए कई पत्रकार जुगत में लगे थे। लेकिन कुमाऊं से एक बार फिर मीडिया सलाहकार बनाया गया हैै।

दिनेश मानसेरा को मुख्यमंत्री का मीडिया सलाहकार बनाए जाने को लेकर आज आदेश जारी किया गया है। आदेश में साफ लिखा गया है कि मुख्यमंत्री कार्यालय में मीडिया सलाहकार का  पद पर कार्यभार ग्रहण करने की तिथि से फरवरी 2022 तक के लिए बशर्ते कि उक्त पद इसके पूर्व बिना किसी सूचना के समाप्त ना कर दिया जाए तक सृजित किए जाने की स्वीकृति प्रदान की जाती है।

मुख्यमंत्री के आदेश के क्रम में एक अस्थाई  संभागीय मीडिया सलाहकार के पद पर दिनेश मानसेेर को टर्मिनस के आधार पर कार्यभार ग्रहण करने की तिथि से बनाया गया है ।राज्यपाल ने इसकी स्वीकृति प्रदान की है

उधर, मानसेरा के मनोनयन पर हल्द्वानी समेत प्रदेश के पत्रकारों ने खुशी जाहिर की है। साथ ही उनसे अपेक्षा की है कि वह पत्रकारों की बात को भी सरकार के समक्ष पुरजोर तरीके से उठाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.