हरिद्वार में भाजपा कार्यकर्ताओं पर आप पार्टी की हेमा भंडारी से अभद्रता और मारपीट का आरोप, आप पार्टी ने की पुलिस से कार्रवाई की मांग

उत्तराखंड राजनीति
खबर शेयर करें

हरिद्वार। आम आदमी पार्टी की फ्री बिजली गारंटी अभियान के दौरान पार्टी महिला मोर्चा उपाध्यक्ष के साथ कैनोपी फाड़ने के साथ अभद्रता और गाली गलौच का मामला सामने आया है। इस मामले में आप पार्टी की हेमा भंडारी ने आरोप लगाते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

पुलिस को दी गई तहरीर में आम आदमी पार्टी की महिला मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष हेमा भंडारी ने आरोप लगाया है कि आज हरिद्वार के लाल मंदिर काॅलोनी में बीजेपी के मंडल अध्यक्ष मध्य हरिद्वार समेत बीजेपी पार्षद और अन्य असामाजिक तत्वों ने बदसलूकी करते मारपीट की और वहां लगे आम आदमी पार्टी की कैनोपी को तोड़ कर फेंक दिया। जिसके बाद बामुश्किल से हेमा भंडारी और अन्य महिलाओं ने अपनी जान बचाई।

आरोप है कि हेमा भंडारी आज लाल काॅलोनी इलाके में आप कार्यकर्ताओं के साथ 300 यूनिट मुफ्त बिजली देने के वादे को जनता तक पहुंचाने के लिए वहां कैंप कर रही थी कि अचानक वहां बीजेपी के नारे लगाते हुए मंडल अध्यक्ष और पार्षद कुछ असामाजिक लोगों को लेकर धमक पडे और महिलाओं के साथ बदसलूकी की। आप उपाध्यक्ष ने बताया कि अगर समय रहते पार्टी के अन्य लोग वहां नहीं आते और उन्हें नहीं बचाते तो उनके साथ किसी भी तरह की हैवानियत हो सकती थी।

हेमा भंडारी ने कहा,आम आदमी पार्टी द्वारा 300 यूनिट बिजली फ्री दिए जाने का विरोध बीजेपी क्यों कर रही है । देवभूमि की जनता को मुफ्त बिजली पाने का हक नहीं है। हेमा भंडारी ने कहा बीजेपी की मानसिकता में जनता का हक मारना है और जब आप पार्टी जनता के हक की बात कर रही तो बीजेपी के लोग गुंडागर्दी पर उतर कर मातृशक्ति के साथ ऐसी अभद्रता और गाली गलौच करने से बाज नहीं आ रहे।

उन्होंने कहा कि ये हरकत बहुत निंदनीय है और शर्मनाक है, लेकिन आप पार्टी का कोई भी कार्यकर्ता बीजेपी के तथाकथित गुंडागर्दी से डरने वाला नहीं है।  उन्होंने बताया कि इस मामले की तहरीर पुलिस को दी जा चुकी है। उन्होंने इस मामले में क्षेत्रीय विधायक की भूमिका होने का भी आरोप लगाया है।

चेताया कि यदि इस मामले में नामजद दोषियों पर कार्रवाई नहीं हुई तो पूरे प्रदेश में आप पार्टी महिलाओं के सम्मान के लिये बीजेपी के खिलाफ उग्र आंदोलन करेगी। उन्होंने आरोप लगाया कि इससे पहले भी हरिद्वार के आसपास के इलाकों में बीजेपी के कार्यकर्ताओं द्वारा आप पार्टी के बैनर पोस्टरों को आग लगा दी गई थी, लेकिन अभी तक पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.