हरिद्वार में पहले शाही स्नान में श्रद्धालुओं पर होगी हेलीकाप्टर से पुष्प वर्षा: तीरथ

उत्तराखंड राजकाज
खबर शेयर करें

हरिद्वार कुम्भ मेले में गुरूवार को महाशिवरात्रि के अवसर पर पहले शाही स्नान में श्रद्धालुओं पर हेलीकाप्टर से पुष्प वर्षा की जाएगी।

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने सीए पद की शपथ लेने के बाद बीजापुर गेस्ट हाउस में शासन के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने अधिकारियों को सावधानियों का पालन करने को कहा।

साथ ही कहा कि यह सुनिश्चित किया जाए कि कुम्भ में आने वाले श्रद्धालुओं को किसी तरह की परेशानी न हो। आगंतुक श्रद्धालु गंगा जी में सुविधापूर्वक पवित्र स्नान कर सकें। संतों का सम्मान सबसे ऊपर है। कुम्भ की दिव्यता और भव्यता सुनिश्चित की जाए।

सीएम ने कहा कि सभी को मिलकर प्रदेश को विकास की ओर ले जाना है। इसमें जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों की महत्वपूर्ण भूमिका है। अधिकारी अपनी पूरी क्षमता के साथ काम करें। उत्तराखण्ड का विकास सभी का दायित्व है। सभी लोग अपने दायित्वों का निर्वहन पूरी निष्ठा से करें।

10 thoughts on “हरिद्वार में पहले शाही स्नान में श्रद्धालुओं पर होगी हेलीकाप्टर से पुष्प वर्षा: तीरथ

  1. Hello there, simply become aware of your weblog via Google, and located that it is truly informative. I’m gonna watch out for brussels. I will appreciate when you continue this in future. Numerous other people shall be benefited out of your writing. Cheers!

Leave a Reply

Your email address will not be published.