हरिद्वार में डकैती, बदमाशों ने पहले बनवाया खाना, फिर परिवार को बंधक बना लूटे नकदी और जेवरात

उत्तराखंड क्राइम देश-दुनिया
खबर शेयर करें

हरिद्वार। हरिद्वार में डकैती का एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। हौंसला देखिए कि बीती रात्रि को एक घर में घुसे बदमाशों ने पहले अपने लिए खाना बनवाया। खाना खाने के बाद चाय बनवा कर पी। इसके बाद परिवार वालों को बंधक बनाकर डकैती को अंजाम दिया। इस घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है। पुलिस-प्रशासन से जल्द से जल्द घटना के दोषियों की गिरफ्तारी के साथ ही ग्रामीणों ने सुरक्षा की भी माांग की है।

घटना बहादराबाद के धनौरी रोड स्थित दौलतपुर गांव की है। बताया जा रहा है कि संदीप गिरी के घर में रात 11 बजे 5-6 बदमाश घुसे। इसके बाद उन्होंने संदीप को कहा कि उन्हें भूख लगी है। खाना खिलाओ। संदीप की पत्नी ने बदमाशों के लिए खाना बनाया। इसके बाद बदमाशों ने चाय की डिमांड की।

इसके बाद परिवार के लोगों को अलग-अलग कमरों में बंद कर दिया। परिजनों ने बताया कि बदमाश बार-बार कर रहे थे कि वह 9 आदमी हैं और उनका खाना बनना है। घर के अंदर छह बदमाश थे। जबकि एक छत पर खड़ा था। इसके साथ ही थर्माकोल भट्ठी के चौकीदार को बंधक बनाकर दो बदमाश बैठे हुए थे।

सुबह करीब 4 बजे बदमाश पूरे इत्मिनान के साथ घर से वापस उसी रास्ते से निकले, जिस रास्ते से वह आए थे। बदमाशों ने घटना के दौरान अपना मुंह भी नहीं ढका हुआ था। बदमाशों का मुंह न ढकना साफ-साफ इशारा करता है कि डकैती डालने के लिए आया गैंग बाहरी था।

संदीप जटौला गांव में दो दिन पहले ही जमीन बेचकर आया था। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि बदमाशों को पता था कि संदीप के पास इस समय पैसे हैं। पुलिस ने घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी की फुटेज की भी जांच शुरू कर दी है। थर्माकोल भट्ठी के चौकीदार मुकेश को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

1 thought on “हरिद्वार में डकैती, बदमाशों ने पहले बनवाया खाना, फिर परिवार को बंधक बना लूटे नकदी और जेवरात

  1. Thanks for the marvelous posting! I definitely enjoyed reading it, you are a great author.I will make certain to bookmark your blog and will often come back at some point. I want to encourage you continue your great posts, have a nice afternoon!

Leave a Reply

Your email address will not be published.