सिंचाई विभाग के एक्सईएन समेत PWD के एई और पेयजल निगम के अपर सहायक अभियंता की भी कोरोना से मौत

उत्तराखंड कर्मचारी हलचल कोरोना वायरस देश-दुनिया
खबर शेयर करें

देहरादून।  कोरोनाकाल मे प्रदेश के इंजीनियर एक के बाद अपने साथी खोते जा रहे हैं। अब तक आधा दर्जन से अधिक इंजीनियर कोरोना के मुंह मे समा चुके है। इस बीच खबर आ रही है कि कल सिचाई विभाग के अधिशासी अभियंता (एक्सईएन) सुबोध मैथानी सहित दो और अभियंता कोरोना के जंग हार गए। इनमें पीडब्लूडी मुख्य अभियंता कार्यालय देहरादून में कार्यरत सहायक अभियंता भास्कर त्रिपाठी और पेयजल निगम कोटद्वार के अपर सहायक अभियंता मोहम्मद अरशद खान शामिल है।

सिंचाई विभाग कोटद्वार के अधिशासी अभियंता सुबोध मैथानी इसी महीने 10 तारीख के आस-पास सिंचाई विभाग की जमीन के कोर्ट केस के सिलसिले में स्वर्ग आश्रम ऋषिकेश गए थे, वहां से लौटने के बाद वह बीमार पड़ गए थे।

मैथानी का गोपेश्वर में घर है, लेकिन वह मूल रूप से रुद्रप्रयाग जीवंतले के रहने वाले थे। उनके दो बच्चे हैं और पत्नी अध्यापिका हैं। लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण बात यह है कि को विभाजित -19 से मृत्यु होने पर बच्चे पिता को अंतिम समय में सही ढंग से भी नहीं देख पा रहे हैं।

इससे पूर्व ये कमबख्त कोरोनाऊर्जा निगम ऋषिकेश जे अधिशासी अभियंता डीके सिंह, रुद्रपुर के एसडीओ विनोद कुमार के बाद उत्तराखंड जल संस्थान के अधिशासी अभियंता अशोक कुमार की जिंदगी भी छीन चुका है। लगातार साथियों की मौत से इंजीनियरिंग क्षेत्र में शोक की लहर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.