वरिष्ठ पत्रकार जोशी का भी कोरोना से निधन, पत्रकारों में शोक की लहर, सीएम समेत कई राजनेताओं-अधिकारियों ने जताया गहरा दुःख

उत्तराखंड कोरोना वायरस
खबर शेयर करें

देहरादून। वरिष्ठ पत्रकार राजेन्द्र जोशी का भी कोरोना के कारण मृत्यु हो गई। जोशी के निधन से उत्तराखंड को बड़ा झटका लगा है। उनके निधन की खबर से पत्रकारों में शोक की लहर छा गई।

उधर, राजेन्द्र जोशी के असामयिक निधन पर मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने शोक व्यक्त किया। उन्होंने दिव्य आत्मा की शांति व शोक संतप्त परिवार जनों को धैर्य प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है। मुख्यमंत्री ने कहा कि जोशी का निधन उत्तराखण्ड में पत्रकारिता जगत को बड़ी क्षति है। राज्य सरकार दुःख की इस घड़ी में उनके परिवार के साथ है।

राजेंद्र जोशी के निधन पर पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि मेरे अनुज और वरिष्ठ पत्रकार प्रिय राजेंद्र जोशी जी के असामयिक निधन से बहुत ही स्तब्ध हूं। कुछ दिन पूर्व ही तो उनके बेटे के विवाह अवसर पर मुलाकात हुई थी।

इसी के साथ हंस फाउंडेशन के संस्थापक माताश्री मंगला, भोले जी महाराज, सचिव सूचना दिलीप जावलकर, महानिदेशक सूचना रणवीर सिंह चौहान, अपर निदेशक अनिल चंदोला सहित कई राजनीतिक, सामाजिक और बुद्धिजीवियों ने भी भीशी के निधन पर गहरा दुःख व्यक्त करते संवेदना व्यक्त की। है।

118 thoughts on “वरिष्ठ पत्रकार जोशी का भी कोरोना से निधन, पत्रकारों में शोक की लहर, सीएम समेत कई राजनेताओं-अधिकारियों ने जताया गहरा दुःख

Leave a Reply

Your email address will not be published.