रिटायर्ड इंजीनियर और सक्रिय कर्मचारी नेता योगेंद्र सिंह भी हार गए कोरोना से जिंदगी, पेयजल निगम में शोक की लहर

उत्तराखंड कर्मचारी हलचल कोरोना वायरस देश-दुनिया
खबर शेयर करें

देहरादून। उत्तराखंड पेयजल निगम के रिटायर्ड इंजीनियर योगेंद्र सिंह का भी आज निधन हो गया। वह कोरोना संक्रमित थे और दून स्थित एक प्राईवेट अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। रिटायर होने के बाद भी वह कई कर्मचारी संगठनों में सक्रिय थे। इससे पूर्व पेयजल निगम के कई कार्मिको की कोरोना के कारण जान चले गई। उनके निधन से पेयजल निगम में शोक की लहर छा गई है।

रिटायर्ड ही नहीं कार्यरत कर्मचारियों की समस्याओं के लिए भी संघर्षरत रहे हैं। उनके निधन से पेयजल निगम समेत कई कर्मचारी संगठनों को अपूर्णीय क्षति हुई है। उनके निधन पर तमाम कर्मचारी संगठनों ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है।

कर्मचारी नेताओं का कहना है कि स्वर्गीय योगेंद्र सिंह उत्तराखंड पेयजल निगम के एक निष्ठावान कार्मिक थे। पेयजल निगम के कार्मिकों की समस्याओं के समाधान के लिए वह सदैव प्रयासरत रहे। वह पूर्ववर्ती राज्य उत्तर प्रदेश में लाल झंडा यूनियन समेत विभिन्न संगठनों के पदाधिकारी भी रहे हैं।

उत्तराखंड में भी डिप्लोमा इंजीनियर महासंघ, उत्तराखंड निगम अधिकारी कर्मचारी महासंघ तथा अधिकारी कर्मचारी संयुक्त समन्वय समिति के पदाधिकारी भी रहे हैं। सेवानिवृत्ति के पश्चात भी वह समन्वय समिति समेत अन्य संगठनों को मार्गदर्शित करते रहे हैं। उनकी असमय मृत्यु पर उत्तराखंड पेयजल निगम के समस्त कार्मिक अत्यंत शोकाकुल हैं।

कर्मचारी नेताओं ने कहा कि शोकाकुल जल निगम परिवार ने इस गमगीन क्षण में अपनी संवेदना उनके परिवार से व्यक्त करता है।बताया गया कि समन्वय समिति की ओर से शुक्रवार को उत्तराखंड पेयजल निगम के समस्त कार्यालयों में 11:30 बजे शोक सभा आयोजित की जाएगी और दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की जाएगी।

शोक व्यक्त करने वालों में अधिकारी-कर्मचारी संयुक्त समन्वय समिति पेयजल निगम के अध्यक्ष जितेंद्र सिंह देव, महासचिव विजय प्रसाद खाली, अधिशासी अभियंता एसोसिएशन के प्रांतीय अध्यक्ष प्रवीण राय, महासचिव दीपक मलिक, सहायक अभियंता एसोसिएशन के प्रांतीय महासचिव शौरभ शर्मा, डिप्लोमा इंजीनियर्स संघ के प्रांतीय अध्यक्ष रामकुमार, महासचिव अजय बैलवाल, उत्तराखंड पेंशनर्स, इंजीनियर्स, एवं अधिकारी-कर्मचारी एसोसिएशन के प्रांतीय महासचिव प्रवीन रावत, राज्य निगम कर्मचारी अधिकारी महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष दिनेश गुसाईं, महासचिव बीएस रावत समेत कई संगठनों के पदाधिकारियों ने शोक संवेदना व्यक्त करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है।

6 thoughts on “रिटायर्ड इंजीनियर और सक्रिय कर्मचारी नेता योगेंद्र सिंह भी हार गए कोरोना से जिंदगी, पेयजल निगम में शोक की लहर

  1. I like what you guys are up also. Such smart work and reporting! Keep up the excellent works guys I have incorporated you guys to my blogroll. I think it will improve the value of my website 🙂

Leave a Reply

Your email address will not be published.