यूजेवीएन लिमिटेड ने लगाया कोविड-19 टीकाकरण शिविर, 262 लोगों को लगाए टीके

उत्तराखंड स्वास्थ्य
खबर शेयर करें

 

देेेहरादून। उत्तराखंड जल विद्युत निगम (यूजेवीएन) लिमिटेड के डाकपत्थर स्थित फील्ड हास्टल में कोविड संक्रमण से बचाव के लिए टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया। शिविर का आयोजन यूजेवीएन लिमिटेड द्वारा स्वास्थ्य विभाग के सौजन्य से किया गया।

यह जानकारी देते हुए यूजेवीएन लिमिटेड के जनसंपर्क अधिकारी विमल डबराल ने बताया कि आज मंगलवार को 10 यूजेवीएन लिमिटेड के डाकपत्थर स्थित फील्ड हास्टल में कोविड संक्रमण से बचाव के लिए टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया।

उन्होंने ने बताया कि शिविर में 18 से 60 वर्ष की आयु वर्ग के व्यक्तियों का टीकाकरण किया गया। टीकाकरण शिविर का आयोजन यूजेवीएन लिमिटेड द्वारा स्वास्थ्य विभाग के सौजन्य से किया गया। शिविर में कुल 262 व्यक्तियों का टीकाकरण किया गया, जिसमें 224 व्यक्तियों को टीके की पहली डोज लगाई गई, जबकि 38 व्यक्तियों को दूसरी डोज लगाई गई।

टीकाकरण शिविर में यूजेवीएन लिमिटेड के अधिशासी निदेशक लखवाड़ व्यासी राजीव अग्रवाल, अधिशासी निदेशक मानव संसाधन राजेन्द्र सिंह, महाप्रबंधक यमुना वैली विपिन बिहारी सिंघल, महाप्रबंधक कार्मिक एवं औद्योगिक संबंध आशीष जैन, वरिष्ठ कार्मिक अधिकारी राजेश मैखुरी, कार्मिक अधिकारी भीमबहादुर व जयप्रकाश के साथ ही स्वास्थ्य विभाग के डा. डी.एस.रावत, रजनी गुप्ता, रुखसाना के अलावा यूजेवीएन लिमिटेड के अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने भागीदारी की।

Leave a Reply

Your email address will not be published.