मुख्य शिक्षा अधिकारी को जिला पंचायत अध्यक्ष के पति ने दी जान से मारने की धमकी, आडियो सोशल मीडिया पर वायरल

उत्तराखंड कोरोना वायरस क्राइम
खबर शेयर करें

नई टिहरी।  टिहरी के मुख्य शिक्षा अधिकारी (सीईओ) को एक जनप्रतिनिधि ने जान से मारने की सजा दी है। धमकी देने का ऑड टैप सोशल मीडिया में वायरल हो गया है।

टिहरी के मुख्य शिक्षा अधिकारी शिव प्रसाद सेमवाल का आरोप है कि जिला पंचायत सदस्य रघुवीर सिंह सजवाण ने फोन पर उन्हें गाली गलौज व जान से मारने की धमकी दी है।

शिक्षा अधिकारी के साथ अमर्यादित व्यवहार पर राजकीय शिक्षक संघ सहित अनेक संगठनों से जुड़े लोगों ने कड़ी नाराजगी व्यक्त करते हुए निष्पक्ष कार्यवाही की मांग की है।

टिहरी के मुख्य शिक्षा अधिकारी एसपी सेमवाल को एक जनप्रतिनिधि द्वारा गाली गलौज करते हुए फोन पर जान से मारने की धमकी दी गयी है।

जनप्रतिनिधि किसी के साथ फोन पर वार्तालाप कर रहे हैं और इस दौरान रिकॉर्ड किया गया ऑडियो टेप सोशल मीडिया पर अब खूब वायरल हो रहा है।

सेमवाल टिहरी में बतौर मुख्य शिक्षा अधिकारी अपनी सेवाएं दे रहे हैं और शिक्षकोंए अभिभावकों और विद्यार्थियों के बीच काफी लोकप्रिय हैं।

मुख्य शिक्षा अधिकारी शिव प्रसाद सेमवाल ने मंगलवार को नरेंद्रनगर थाने में तहरीर दी है। उन्होंने  कहा कि टिहरी में जिला पंचायत सदस्य किसी से फोन पर बात करते हुए उन्हें गाली गलौज और जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

इस संबंध में एक ऑड सोशल मीडिया पर जब वायरल हुआ तो उन्हें इसकी जानकारी मिली। उन्होंने कहा कि आरोपी द्वारा पूर्व में भी एक बार गाली गलौज की जा चुकी है।

ऐसे में दो बार बढ़ने देने के बाद उन्हें जान का खतरा हो गया है। उन्होंने थाने के अलावा डीएम और एसएसपी को भी इस संबंध में शिकायत भेजी है।

जनप्रतिनिधि द्वारा इस प्रकार के अमर्यादित रवैये को लेकर शिक्षकों सहित कई संगठनों से जुड़े लोगों ने कड़ी नाराजगी व्यक्त की है। बता दें कि आरोपी जिला पंचायत सदस्य टिहरी की जिला पंचायत अध्यक्ष सोना सजवाण के पति हैं।

उधर, सोशल मीडिया पर मामला को लेकर शिक्षक और कई कर्मचारी संगठन अधिकारी के पक्ष में कमेंट कर रहा है और जनप्रतिनिधि के कथित अभद्र आचरण पर जमकर आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं।

11 thoughts on “मुख्य शिक्षा अधिकारी को जिला पंचायत अध्यक्ष के पति ने दी जान से मारने की धमकी, आडियो सोशल मीडिया पर वायरल

  1. Incredible! This blog looks exactly like my old one! It’s on a entirely different subject but it has pretty much the same layout and design. Excellent choice of colors!

  2. There are some attention-grabbing closing dates on this article however I don’t know if I see all of them middle to heart. There may be some validity but I will take maintain opinion till I look into it further. Good article , thanks and we want more! Added to FeedBurner as well

  3. ทางเราจำหน่าย kardinal stick , kss qui , ks kurve ต้องขอบอกได้เลยว่า kschill.com
    เป็นตัวแทนหลักอย่างเป็นทางการในไทย ที่ใหญ่ที่สุด และเป็นเจ้าเดียวกับ RELX THAILAND
    สินค้าทุกแบรนด์
    ทุกรุ่น เราได้ทำการคัดสรร บุหรี่ไฟฟ้า ที่เป็นหนึ่งในนวัตกรรม ช่วยเลิกบุหรี่ ที่มีประสิทธิดีเยี่ยม และช่วยได้จริง มาให้ลูกค้าได้เลือกใช้
    โดยสินค้าทุกชิ้นของเรา สั่งตรงจากโรงงาน

  4. Pingback: 3musicians

Leave a Reply

Your email address will not be published.