मुख्यमंत्री तीरथ रावत के बाद उनकी पत्नी रश्मि रावत भी कोरोना पॉजिटिव

उत्तराखंड कोरोना वायरस
खबर शेयर करें

देहरादून। उत्तराखंड में कोरोना के रोगियों की संख्या तेजी से बढ़ने लगी है। रोजाना 2 से लेकर 3 से अधिक पॉजिटिव आ रहा है। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत खुद पॉजिटिव हैं। बुधवार को उनकी पत्नी रश्मि रावत की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

डॉ। एनएस बिष्ट ने हैल्थ बुलेटिन जारी करते हुए जानकारी दी कि मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की पत्नी रश्मि रावत भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं।

सूखी खांसी की शिकायत पर उनका कोरोना टेस्ट कराया गया, जो पॉजिटिव आया है। जिसके बाद उन्हें चिकित्सीय निगरानी में होम आईशूलेशन में रखा गया है।

डॉ। एनएस बिष्ट ने बताया कि मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा है। वह जल्द ही आशूशन पीरियड पूरा कर हम सबके बीच होंगे।

उधर, मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की पत्नी रश्मि रावत के कोरोनात्मक होने की खबर के बाद हड़कंप मचा हुआ है। बुधवार को रश्मि रावत हरिद्वार के एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे। खास बात यह है कि इस कार्यक्रम में केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे भी मौजूद रहे।

हरिद्वार में प्रखर महाराज की ओर से संचालित होने वाले अस्पताल का केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री ने उद्घाटन किया था। इस कार्यक्रम में सीएम की पत्नी भी मौजूद रही। ऐसे में मुख्यमंत्री की पत्नी के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद कार्यक्रम में मौजूद बाकी लोगों में भी संक्रमण का खतरा बढ़ गया है।

21 thoughts on “मुख्यमंत्री तीरथ रावत के बाद उनकी पत्नी रश्मि रावत भी कोरोना पॉजिटिव

  1. Pingback: 1paradox

Leave a Reply

Your email address will not be published.