मुख्यमंत्री के नव नियुक्त मीडिया सलाहकार दिनेश मानसेरा की नियुक्ति निरस्त, ये बताई जा रही वजह

उत्तराखंड राजकाज राजनीति
खबर शेयर करें

देहरादून। उत्तराखंड से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। तीरथ सरकार में दो दिन पूर्व नियुक्त किए गए मुख्यमंत्री के नव नियुक्त मीडिया सलाहकार दिनेश मानसेरा को पद से हटा दिया है। अपर मुख्य सचिव ने नियुक्ति को निरस्त  करने के आदेश जारी किए हैं।

दरअसल, सोशल मीडिया में सीएम तीरथ रावत के मीडिया सलाहकार दिनेश मनसेरा की नियुक्ति के बाद से ही लगातार  विरोध हो रहा था, जिससे सरकार की किरकिरी भी हो रही थी।

सोमवार 17 मई को तीरथ सरकार द्वारा दिनेश मनसेरा को नए मीडिया सलाहकार के लिए नियुक्त किया गया था। जिसे अपर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने आदेश जारी कर निरस्त कर दिया हैं। एक दिन बाद ही उन्हें हटाने के पीछे की वजह है की कोई सूचना नहीं है।

मानसेरा को लेकर सोशल मीडिया पर तीरथ सरकार की काफी आलोचनाएं हो रही थी। इसे भी हटाने की एक वजह माना जा रहा है। दिनेश मनसेरा हल्द्वानी के निवासी हैं और एनडीटीवी में कुमाऊँ मण्डल के प्रभारी भी है। वह लंबे समय से पांचजन्य अखबार से जुड़े थे।

1 thought on “मुख्यमंत्री के नव नियुक्त मीडिया सलाहकार दिनेश मानसेरा की नियुक्ति निरस्त, ये बताई जा रही वजह

  1. Hello, you used to write fantastic, but the last several posts have been kinda boringK I miss your great writings. Past several posts are just a little bit out of track! come on!

Leave a Reply

Your email address will not be published.