भाजपा विधायक ठुकराल बोले, मेरे से जूनियर विधायक बन गए मंत्री, कोर्ट को लेकर दिए विवादित बयान से भी हो रही खूब आलोचना

उत्तराखंड राजनीति
खबर शेयर करें

 

– विधायक राजकुमार ठुकराल का विवादित बयान सुर्खियों में, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो

रुद्रपुर। रुद्रपुर के भाजपा विधायक एक बार फिर विवादित बयान देकर सुर्खियों में है। हाल ही का एक वीडियो उनकी सोशल मीडिया में तेजो से हो रही है। वीडियो में वह पूरी भड़ास निकालते हुए दिख रहे है। मंत्री न बनने को भी वह खीज निकलते हुए भी दिख रहे हैं। वह कह रहे हैं कि उनसे जूनियर विधायक प्रदेश में मंत्री बन गए हैं। यह बात धामी सरकार में कई मंत्रियों को पसंद नहीं आ रही है। ऐसे में उनका नाराज होना भी लाजमी है।

यह वीडियो कल बताया जा रहा है। जानकारी मिली है कि जिलाधिकारी दफ्तर के बाहर जिला पंचायत सदस्य धरना देकर डीएम को हटाने की मंग कर रहे थे। थोड़ी देर बाद विधायक ठुकराल प्रदर्शनकारियों को मनाने धरना स्थल पर पहुंचे। इस दौरान सभा को सम्बोधित करते हुए विधायक ने ये विवादित बयान दे डाले। जिसके बाद उनका यह विवादित वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वॉयरल हो गया।

वीडियो में ठुकराल कह रहे हैं कि मैं सबसे ज्यादा पढा-लिखा विधायक हूं। मैं आज तक कोई चुनाव नहीं हारा। लेकिन उनसे जूनियर मंत्री बन गए। वह उग्र तेवर और तांडव करने के चलते मंत्री नही बन पाए।

ठुकराल यहीं नहीं रुके आगे कहते हैं कि नगर पालिका रुद्रपुर में चेयरमैन रहने के दौरान उन्होंने एक बस्ती को उजाड़े जाने के विरोध में जिला कोर्ट को शमशान बना दिया था। तब डीएम की कुर्सी पर कब्जा कर लिया था। इस बयान को लेकर उनकी कड़ी आलोचना हो रही हैं।

सवाल यह है कि क्या एक जनप्रतिनिधि को इस तरह की अमर्यादित बयानबाजी शोभा देती है। क्या इसका संज्ञान लेकर पार्टी को कार्रवाई नहीं करनी चाहिए। ताकि यह दूसरों के सबक बन सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published.