भाजपा राज में आम आदमी का जीना हुआ दूभर, महंगाई के खिलाफ आंदोलन करेगी ‘आप’ पार्टी: जुगरान

उत्तराखंड
खबर शेयर करें

देहरादून। महंगाई को लेकर आम आदमी पार्टी के नेता रवींद्र जुगरान ने बढ़ती महंगाई पर चिंता जताते हुए इसे मध्यम वर्गीय और गरीब लोगों के लिए मुश्किल समय बताया। उन्होंने कहा कि राज्य में डबल इंजन की सरकार है। उसके बावजूद भी आज महंगाई आसमान छू रही है। घरों के बजट, महंगाई के चलते आम लोगों को परेशान कर रहे हैं। कहा कि आज पेट्रोल डीजल , गैस के दाम आम जनता की पहुंच से बाहर जा रहे हैं ।आम आदमी की कमर महंगाई ने पूरी तरह तोड़ दी है।

आप नेता रवींद्र जुगरान ने इस बढ़ती महंगाई को लेकर सरकार पर जमकर हल्ला बोला,आप नेता ने कहा,आत्मनिर्भर भारत की बात करने वाली सरकार आज महंगाई पर नियंत्रण नहीं कर पा रही है। गैस के दाम पिछले एक महीने में लगातार बढ़ रहे,पेट्रोल कई जगह 100 रुपए पार कर गया। आम जनता महंगाई से त्रस्त है, लेकिन सरकार को आम जनता के सरोकारों से कोई वास्ता नहीं यही वजह है आज महंगाई बढ़ती जा रही और लोग महंगाई के खिलाफ सड़कों पर उतरने को मजबूर है।

आप नेता जुगरान के कहा,अगर इसी तरह महंगाई बढ़ती रहेगी तो आम जन मानस का जीना मुश्किल हो जाएगा। मध्यम वर्ग के साथ साथ गरीब तबके के लोग कैसे जीवन यापन करेंगे पहले ही कोराना की मार से बड़ी आबादी उबर नहीं पाई ऐसे में बढ़ती मंहगाई आम जनता की कमर तोड़ने का काम कर रही है। कहा, सरकार को जल्द ही इस महंगाई पर नियंत्रण कर आम जनता को राहत देने का काम करना चाहिए अगर ऐसे ही महंगाई बढ़ती रहेगी तो आम आदमी पार्टी महंगाई पर बड़ा आंदोलन करेगी।

अभी आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता पूरे प्रदेश में महंगाई को लेकर सड़कों पर उतर रहे हैं लेकिन अगर जल्द ही महंगाई पर सरकार कोई नियंत्रण नहीं करती तो आम आदमी पार्टी महंगाई पर व्यापक आंदोलन को मजबूर होगी और आप पूरे प्रदेश में महंगाई के खिलाफ बड़ा आंदोलन करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.