‘फिट इंडिया फ्रीडम रन 2.0’ में जोश और जज्बे के साथ बड़ी संख्या में दौड़े युवा

उत्तराखंड शिक्षा-खेल
खबर शेयर करें

 

नई टिहरी। नेहरू युवा केंद्र टिहरी गढ़वाल ने शनिवार को आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में ‘फिट इंडिया फ्रीडम रन 2.0’ का आयोजन किया गया, जिसमें बड़ी संख्या ने युवाओं ने जोश-खरोश के साथ प्रतिभाग किया।

प्रतियोगिता का आयोजन बादशाहीथौल से राजकीय इंटर कॉलेज रानीचौरी तक कराया गया। इस प्रतियोगिता में लगभग 120 से भी अधिक संख्या में युवाओं ने दौड़ में प्रतिभाग किया, जिसमे अरुण उनियाल ने प्रथम स्थान, अंशुल सजवाण ने द्वितीय और राहुल बेलवाल ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप मे राज्य निदेशक उमेश शहानी और विशिष्ट अतिथि भाजपा के वरिष्ठ नेता डॉ. प्रमोद उनियाल ने विजेता खिलाड़ियों को पुरुस्कार प्रदान किए। इस दौरान अतिथियों ने खिलाड़ियों को खेल के प्रति जागरूकब्रह्ने और खेल को खेल भावना से खेलने की अपील की। कहा कि खेलों से ही सर्वांगीण विकास सम्भव है। इसलिए खेलों के प्रति जन जागरूकता लाने का दायित्व खिलाड़ियों के ऊपर ज्यादा बढ़ जाए है। उन्हें इसके लिए आगे आना चाहिए।

कार्यक्रम में राजकीय इंटर कालेज, रानीचौरी के प्रधानाचार्य जीएम बिजल्वाण, भाजपा के नमामि गंगे जिला संयोजक अक्षत पवन बिजल्वाण, ब्लॉक प्रमुख चंबा शिवानी बिष्ट, जिला युवा कल्याण अधिकारी अविनाश कुमार सिंह, जिला परियोजना अधिकारी नमामि गंगे (एनवाईकेएस) अरुण उनियाल, एनवाईवी सुमित रावत, प्रवेश कोठारी, मोहन रावत, स्वाति मल, ऋतिका डोभाल, अनिल हटवाल, स्मिता, सूरज जोशी, सचिन लाल और अखिल भारतीय विधार्थी परिषद के जिला संयोजक सचिन सजवाण आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.