पेयजल इंजीनियरों ने अधिशासी अभियंता के पदों पर की गई पदोन्नति के लिए जताया मंत्री से लेकर मुख्य अभियंता और सीजीएम का आभार

उत्तराखंड कर्मचारी हलचल
खबर शेयर करें

देहरादून। उत्तराखंड डिप्लोमा इंजीनियर संघ,पेयजल निगम ने विभाग में अधिशासी अभियंता के रिक्त पदों पर नियमित पदोन्नति के लिए प्रभारी मुख्य अभियंता मुख्यालय केके रस्तोगी और मुख्य महाप्रबंधक सुभाष चन्द्र चौहान का आभार व्यक्त किया है। संघ की प्रान्तीय कार्यकारिणी ने मंगलवार को जारी पदोन्नति आदेश के लिए सचिव नितेश झा और प्रबन्ध निदेशक उदय राज सिंह का भी धन्यवाद ज्ञापित किया है।

इस अवसर पर उपस्थित कार्यकारिणी सदस्य एवं पदाधिकारियों ने निगम में 16 वरिष्ठ सहायक अभियंताओं की अधिशासी अभियंताओं के पदों की गई पदोन्नतियों के लिए पेयजल मंत्री बिशन सिंह चुफाल का विशेष आभार जताया है। संघ पदाधिकारियों ने सभी पदोन्नत अधिशासी अभियंताओं को भी शुभकामनाएं प्रेषित की है। साथ ही कहा कि पदोन्नत अभियंताओं को यह लाभ भले ही देर से दिया गया है, लेकिन जो अभियन्ता रिटायरमेंट की दहलीज़ पर हैं,  उन्हें बड़ी राहत मिलेगी।

इस अवसर पर संघ के प्रांतीय अध्यक्ष राम कुमार, वरिष्ठ उपाध्यक्ष अरविंद सजवाण, संरक्षक अरविंद कुमार चतुर्वेदी, महासचिव अजय बैलवाल, वित्त सचिव भजन सिंह चौहान, प्रचार सचिव नीटू सिंह, कार्यालय सचिव सत्येन्द्र कुमार, प्रमोद कोठियाल, अनंत भदोला, अरविन्द सैनी और सुभाष सुंदरियाल आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.