पूर्व सीएम की विधानसभा में समस्याओं का अंबार, कांग्रेस ने डीएम दफ्तर पर प्रदर्शन की दी चेतावनी

उत्तराखंड राजनीति
खबर शेयर करें

देहरादून। रविवार को राजीव गांधी पंचायती राज संगठन नथनपुर ब्लॉक के अध्यक्ष सचिन उनियाल एवं जिला महामंत्री सुनील थपलियास के नेतृत्व में ब्लाक कार्यकारिणी की बैठक संपन्न हुई। बैठक में बतौर मुुख्य अतिथि बोलते हुए मोहित उनियाल ने कहा की पूर्व मुख्यमंत्री की विधानसभा में जन समस्याओं का अंबार लगा हुआ है।

उन्होंने कहा की कोरोना महामारी बचाव के लिए आमजन को लाइनों में धक्के खाने को मजबूर हैं, लेेेकिन इसके बाद भी लोगों का वैक्सिनेशन नहीं हो पा रहा है।

मोहित उनियाल ने उपस्थित कार्यकर्ताओं से टीकाकरण के लिए आम जन को जागरूक करने के साथ ही कांग्रेस पार्टी को मजबूती प्रदान करने के लिए बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं को नियुक्त करने के लिए निर्देशित किया।

विशिष्ट अतिथि के तौर पर मौजूद संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रमोद कपरुवाण शास्त्री ने कहा कि साढ़े 4 वर्ष व्यतीत होने के बावजूद भी डोईवाला विधानसभा के नत्थूवाला में सड़क निर्माण ना हो पाना, बिजली की समस्या और क्षेत्र में एमडीडीए के खौफ से स्थानीय जनता परेशान है।

जबकि पूर्व मुख्यमंत्री ने घोषणा की थी कि 10 वर्षों तक क्षेत्र में मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण और नगर निगम के द्वारा टैक्स आदि को लेकर कोई दखलंदाजी नहीं जाएगी।

इसके बावजूद लगातार मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण लोगों के निर्माण का चालान कर रहा है। जब क्षेत्र के लोग नक्शा पास कराने के लिए आवेदन करते हैं तो कृषि भूमि बताकर नक्शा पास नहीं किया जा रहा है, जिससे क्षेत्र के लोग परेशान हैं। इसके अलावा दोनाली से गूलरघाटी तक सड़क बुरी तरह क्षतिग्रस्त है।

बैठक के बाद राजीव गांधी पंचायती राज संगठन ने प्रदेश सरकार का पुतला दहन किया। निर्णय लिया गया कि शीघ्र ही जनसमस्याओं को लेकर जिलाधिकारी कार्यालय में प्रदर्शन किया जाएगा।

इस अवसर पर यूथ कांग्रेस के प्रदेश सचिव नीरज भंडारी, युवा कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष राहुल सैनी, एनएसयूआई के नगर अध्यक्ष और ब्लॉक उपाध्यक्ष गौरव सेमवाल सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.