पूर्व ब्लाक प्रमुख सोबन सिंह नेगी बने टिहरी जिला कांग्रेस समन्वय समिति के जिलाध्यक्ष

उत्तराखंड राजनीति
खबर शेयर करें

नई टिहरी। उत्तराखंड कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं प्रदेश कांग्रेस समन्वय समिति के अध्यक्ष किशोर उपाध्याय ने चंबा विकासखंड के पूर्व ब्लाक प्रमुख सोबन सिंह नेगी को टिहरी जिला कांग्रेस कमेटी समन्वय समिति का अध्यक्ष नियुक्त किया है। चंबा में आयोजित एक कार्यक्रम में इसकी घोषणा की है।

उपाध्याय ने कहा कि सोबन सिंह नेगी का कांग्रेस पार्टी के साथ कई दशकों पुराना संबंध है। उन्होंने हमेशा कांग्रेस पार्टी की रीति और नीति के साथ चलते हुए पार्टी को हमेशा आगे बढ़ाने का काम किया है। वे समाज के विभिन्न पदों पर रहे हैं और उन्होंने अपनी जिम्मेदारी का बहुत ईमानदारी के साथ निर्वाहन किया है ।

जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश राणा ने कहा कि सोबन सिंह नेगी एक निष्ठावान कांग्रेस कार्यकर्ता हैं। उन्हें पार्टी ने जब भी कोई जिम्मेदारी दी उन्होंने इसका बहुत इमानदारी के साथ निर्वाहन किया है। उनके समन्वय समिति के अध्यक्ष बनने से उन्हें और कांग्रेस पार्टी को और मजबूती मिलेगी ।

जिला कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सूरज राणा एवं पूर्व जेष्ठ प्रमुख नरेंद्र चंद रमोला ने कहा की सोबन सिंह नेगी के समन्वय समिति के अध्यक्ष बनने से टिहरी विधानसभा की साथ साथ टिहरी जनपद में कांग्रेस को हर वर्ग के साथ समन्वय बनाने और जोड़ने में सहयता मिलेगी। साथ ही कांग्रेस मिशन 2022 में और मजबूती के साथ फतेह करेगी ।

कार्यक्रम में चंबा ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद डोभाल, शहर अध्यक्ष राजेंद्र बडोनी, नगर पालिका अध्यक्ष सुमना रमोला, पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष विक्रम सिंह पवार, महिला कांग्रेस की अध्यक्ष दर्शनी रावत, ममता उनियाल, आशी रावत, रजनी भट्ट, साहब सिंह सजवान, शक्ति प्रसाद जोशी, कैप्टन गब्बर सिंह नेगी, उत्तम सिंह रावत, रविंद्र सिंह नेगी, दरमियान सिंह सजवान, गिरिजा दास जसपाल सजवान, सोहन बीर सजवाण, युद्धवीर सिंह, विक्रम धनोला, अरविंद बगियाल, सौरभ तड़ियाल, हरि सिंह राणा और दीपक चमोली समेत दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.