पति की कोरोना से हुई मौत, सदमें में आई पत्नी ने तीन बेटियों के साथ खाया जहर

कोरोना वायरस देश-दुनिया
खबर शेयर करें

हल्द्वानी। काठगोदाम क्षेत्र के मल्ला ब्यूरा में एक महिला ने तीन बेटियों को जहरीला पदार्थ खिलाकर खुद भी जहर खा लिया। घटना के बाद इलाके मे हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने परिवार के सभी सदस्यो को बेस अस्पताल में भर्ती कराया। चारों की हालत गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि महिला के पति की किरोना से मौत हो चुकी है।

काठगोदाम थाना क्षेत्र के मल्ला ब्यूरा निवासी 50 वर्षीय ललित कन्नोजिया की सोमवार को कोविड-19 से सुशीला तिवारी अस्पताल में मौत हो गई, जिसके बाद ललित की 40 वर्षीय पत्नी सरिता कन्नौजिया ने तीन बेटियो के साथ विषला पदार्थ खा लिया।

पति की मौत से सदमे में आईमहिला ने तीन बेटियों के साथ विषैला पदार्थ खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की। महिला और उसकी तीनों बेटियों की हालत अस्पताल में गंभीर बनी हुईहै। वहीं अब स्वास्थ्य विभाग चारों का कोविड-19 टेस्ट करा रहा है। स्वास्थ्य विभाग का कहना है कि संभवत पूरा परिवार कोरोना पॉजिटिव हो सकता है।

विभाग नेएहतियात के तौर पर सभी को अलग वार्ड में शिफ्ट किया है। एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। महिला ने किन परिस्थितियों में यह कदम उठाया है इसकी जांच भी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.