देहरादून में फर्नीचर शोरूम में लगी भीषण आग, भारी नुकसान

उत्तराखंड क्राइम
खबर शेयर करें

देहरादून। देहरादून के किशननगर स्थित एक फर्नीचर शोरूम में आज शुक्रवार शाम भीषण आग लग गयी। ऊपर की दो मंजिल में भीषण आग लगी। आग से लाखों रुपयों का नुकसान होने की सूचना है।

आग की सूचना मिलते ही मौके पर पहुँचे फायर कर्मी। आग पर काबू पाने में अब तक आधा दर्जन से ज्यादा गाड़िया लगी। भीषण आग पर काबू पाने की मशक्कत में कई घंटे तक फायर कर्मी जुटे रहे।

आग की चपेट में आने से अब तक लाखों का माल नुक्सान होने की संभावना। शोरूम में लगी आग के कारणों का अभी नही चल सका पता। कैंट कोतवाली क्षेत्र के किसन नगर चौक के पास की घटना।

थाना कैंट, किशन नगर चौक पर सैनिटरी शोरूम के ऊपरी मंजिल पर लगी भीषण आग आज शाम 56 बजे के लगभग कंट्रोल रूम के माध्यम से थाना कैंट व फायर स्टेशन देहरादून को सूचना मिली कि किशन नगर चौक के पास स्थित एक सैनिटरी शोरूम की ऊपरी मंजिलों में आग लग गई है। उक्त सूचना पर फायर स्टेशन देहरादून से दमकल के वाहन तथा थाना कैंट से पुलिस बल तत्काल मौके पर पहुंचा।

मौके पर किशन नगर चौक पर स्थित सोमानी सिंघल ग्रेनाइट हाउस कि 05 मंजिला बिल्डिंग के ऊपर के तीन मंजिलों में भीषण आग लगी हुई थी, जिसे दमकल के 11 वाहनों द्वारा द्वारा बुझाने का प्रयास किया जा रहा है।

जानकारी करने पर ज्ञात हुआ कि दुकान के कर्मचारियों द्वारा शोरूम को बंद करते समय उपरी मंजिल से धुआं निकलता देख इसकी सूचना पुलिस व दमकल विभाग को दी। शोरूम की ऊपरी मंजिलों में प्लास्टिक का सामान रखा हुआ था, जिसमें संभवत: शार्ट सर्किट के कारण आग लग गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.