डोईवाला विधानसभा में चार साल में हुए 100 करोड़ से अधिक के पुल और सड़क के काम

उत्तराखंड
खबर शेयर करें

देहरादून। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि डोईवाला विधानसभा में सिर्फ चार साल में 100 करोड़ के पुल और सड़क के काम हुए हैं। अभी कई योजनाओं पर काम चल रहा है। भविष्य में डोईवाला राजधानी का सबसे व्यवस्थित और विकसित कस्बा होगा।

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की विधानसभा डोईवाला विकास के नए आयाम छू रही है। यहां वर्षों पुरानी बायपास रोड ने कस्बे में लंबे जाम और अव्यवस्था से निजात दिला दी है। मुख्यमंत्री ने इस पुल का लोकार्पण कर दिया। इस पुल और रोड बनने से ऋषिकेश, हरिद्वार और देहरादून आने जाने वालों को जाम से निजात मिलेगी।

इसके साथ ही गढ़वाल और कुमाऊं के लोगों के साथ वर्षभर आने वाले पर्यटकों को सुविधा मिलेगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि डोईवाला विधानसभा के विकास को लेकर मैं अक्सर कहता हूं कि काम देते रहो, काम बताते रहो और काम होते रहे। उन्होंने कहा कि चार साल में डोईवाला क्षेत्र में सिर्फ सड़क और पुल के 100 करोड़ से ज्यादा के विकास कार्य हुए हैं।

सीएम ने कहा कि आगे भी कोशिश रहेगी कि जो काम सौंपेंगे वह समय पर होंगे। इस मौके पर सीएम ने डोईवाला, बुल्लावाला, आशारोड़ी, सुधोवाला तक रिंग रोड पर काम शुरू करने की बात कही। समय पर यह सड़क तैयार हो जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.