जांच बैठते ही एमडी पेयजल परेशान, दफ्तर में फाड़े अनियमितताओं से जुड़ी फाइलें

देश-दुनिया
खबर शेयर करें

देहरादून। उत्तराखंड पेयजल निगम मुख्यालय में आज बड़ी मात्रा में कागजों को फाड़ने और जलाने की चर्चाएं रही। इसकी आडियो भी सोशल मिडिया पर तेजी वायरल हो रही है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि मुख्यालय में चोरी-छिपे कागज फाड़े जा रहे हैं। ये कागज एमडी के कहने पर फाड़े जाने बताए जा रहे हैं।

सवाल यह है कि आखिर इतनी बड़ी तादात में कागज खान से आए हैं और उन्हें एक साथ फाड़ने की एकाएक जरूरत क्यों पड़ी। इसको लेकर तमाम सवाल उठ रहे हैं। खबर को विस्तार से बताते हैं। दरअसल एमडी भजन सिंह इस समय भ्रष्टाचार के सौ से अधिक गम्भीर आरोप हैं। कल ही सरकार ने उन्हें एमडी के पद से हटाने का निर्णय लिया है। उनके लिये एमडी के समकक्ष सलाहकार का पद कैबीनेट में कल बुधवार को सृजित किया गया है, जल्द ही इसके आदेश हो जाएंगे। लेकिन इससे पूर्व एमडी भजन सिंह कार्यालय से भ्रष्टाचार से जुड़े कागजों की सफाई करने पर जुट गए हैं।

बुधवार को हटाने की खबर से वह मायूस और बैचेन हैं। भ्रष्टाचार की जांच आईएएस को सौंपने से भी वह परेशान हैं। उन्हें डर है कि जांच के दौरान ये कागज उनके लिए कहीं मुसीबत खड़ी न कर दे, तो वह दफ्तर से अनियमितताओं से सम्बंधित फाइलों से पत्रावलियों को फाड़ने, जलाने और गायब करने में जुट गए हैं, जिसे वीडियो में साफ देखा जा सकता है। निगम मुख्यालय के कर्मचारी किस तरह इन कागजों को फाड़कर रद्दी बना कर कट्टों में भर रहे हैं, इससे सवाल तो उठेंगे ही।

1 thought on “जांच बैठते ही एमडी पेयजल परेशान, दफ्तर में फाड़े अनियमितताओं से जुड़ी फाइलें

  1. Admiring the commitment you put into your website and in depth information you provide.
    It’s nice to come across a blog every once in a while that isn’t the
    same old rehashed material. Fantastic read! I’ve bookmarked your site
    and I’m adding your RSS feeds to my Google account.

Leave a Reply

Your email address will not be published.