घाटे में चल रहे जीएमवीएन को बड़ा झटका, लौटाने पड़ रहे केदारनाथ हैली सेवा की एडवांस बुकिंग के करोड़ों रुपये

कर्मचारी हलचल
खबर शेयर करें

देहरादून। पहले से विपणन का प्रतिनिधित्व बने गढ़वाल मंडल विकास निगम के लिए कोरोना महामारी एक और मुसीबत बनकर आया है। कोरोना से हालांकि पूरा पर्यटन व्यवसाय ठप है, लेकिन जीएमवीएन को इससे भी बड़ा झटका लगा है।

बुरी खबर यह है कि इस पर्यटन सीजन में जीएमवीएन ने केदारनाथ धाम के लिए जो भी हेली सेवा की बुकिंग की थी कि वह बुकिंग कोरोना की भेंट चढ़ गए। यात्रा रद्द होने के कारण पर्यटक लगातार अपने एडवांस में दिए गए पैसे वापस लौटाने की मांग कर रहे हैं। थे। जीएमवीएन ने अब पर्यटकों के एडवांस हैली बुकिंग के पैसे वापस देने का फैसला लिया है।

कोरोना महामारी के नेतृत्व उत्तराखंड में पर्यटन और धार्मिक पर्यटन की तरह से प्रभावित हुआ है ऐसे में केदारनाथ धाम के दर्शनार्थ यात्रियों द्वारा हेली सेवा के टिकटों की बुकिंग बुकिंग जीएमवीएन द्वारा शुरू कर दी गई थी, लेकिन साथ ही एक कोरोना द्वारिक के प्रभाव बढ़ने से प्रदेश में चारधाम। यात्रा को प्रायोजित करने दिया गया है। इससे निगम को करोड़ों रुपये का नुकसान हो गया है।

ऐसे में जीएमवीएन के एमडी आशीष चौहान ने फैसला लेते हुए साफ कहा कि जितने भी यात्रियों ने हेली सेवा के लिए महत्व बुकिंग कराई थी उनकी बुकिंग कर लिया गया पैसा उन्हें वापस किया जाएगा, इसके लिए जीएमवीएन ने बैंक के शाखा प्रबंधक को निर्देश भी दिया। । हैं।

14 thoughts on “घाटे में चल रहे जीएमवीएन को बड़ा झटका, लौटाने पड़ रहे केदारनाथ हैली सेवा की एडवांस बुकिंग के करोड़ों रुपये

  1. I have been on Femara for about 10 months I am 68 and have arthritis so it didn t occur to me that the horrible back pains, etc were anything except arthritis until recently when I noticed my hair is thinning rapidly lasix 20 mg tablet

Leave a Reply

Your email address will not be published.