कोरोना: विधायक ने बेटे की शादी टाली, फेसबुक पर दी जानकारी, कहा, पहले जरूरी स्वास्थ्य और खुशहाली

उत्तराखंड कोरोना वायरस
खबर शेयर करें

उत्तर देना। यमुनोत्री क्षेत्र के विधायक केदार सिंह रावत ने कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के कारण बेटे की शादी वर्तमान में टाल दी। उन्होंने फेसबुक पोस्ट पर ये जानकारी दी है।

कोरोनाकाल में लोगों को संक्रमण से बचने का संदेश देते हुए यमुनोत्री विधायक ने बेटे आदित्य रावत के विवाह कार्यक्रम को स्थगित करने का फैसला लिया है।

बता दें कि आदित्य रावत का विवाह समारोह 7 और 8 मई को देहरादून में सम्पन्न होना निश्चित हुआ था। 12 मई को बड़कोट के गंगनानी में प्रीतिभोज का कार्यक्रम था।

यमुनोत्री विधायक केदार रावत ने सोमवार को फेसबुक पोस्ट के जरिए सबको सुरक्षित रखने की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा कि कोविड -19 से जीतने के लिए हमें स्वयं आगे आकर ऐसी निर्णय लेने चाहिए, जिससे हमारा समाज सुरक्षित रहे।

रावत ने कहा कि स्थिति सामान्य होने के बाद विवाह की शुभ तिथि पुनः निश्चित कर सबको जानकारी दी जाएगी।

यह भी बता दें कि कोरोनाकाल के दूसरे चरण में संक्रमण को रोकने के लिए प्रदेश सरकार ने शादी समारोह में 25 मेहमानों की ही देयता शुल्क की घोषणा की है। इस कारण कई लोग वर्तमान में शादी-समारोह को टाल रहे हैं।

https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=4141358982593673&id=100001588357091

20 thoughts on “कोरोना: विधायक ने बेटे की शादी टाली, फेसबुक पर दी जानकारी, कहा, पहले जरूरी स्वास्थ्य और खुशहाली

  1. tamoxifen uses Don t mean to break your balls or anything, but i ordered some liquid clomid and duta last week and it came within a few days i was very happy, then i ordered something a couple of days ago and you still haven t sent a delivery notice, just want to know what s going on bud.

Leave a Reply

Your email address will not be published.