कोरोना: मसूरी में रविवार को पूर्ण लॉकडाउन, सड़क-बाजार में पसरा सन्नाटा

उत्तराखंड कोरोना वायरस
खबर शेयर करें

देहरादून। देश में कोरोना महामारी एक बार फिर सिर उठाती दिख रही है। लोगों ने जैसे ही शारीरिक दूरी का पालन करने और मास्क लगाने की अनिवार्यता में लापरवाही शूरू की, वायरस ने अटैक कर दिया। उत्तराखंड में भी कोविड-19 के मामले तेजी से बढ़ने लगे हैं ।

महाराष्ट्र, केरल, दिल्ली और पंजाब के बाद उत्तराखंड भी उन राज्यों की लिस्ट में शामिल हो गया हैं, जहां नए केस तेजी से सामने आ रहे हैं। यही कारण है कि फिर से लॉकडाउन और नाइट कर्फ्यू लगाए जा रहे हैं।

उत्तराखंड में भी कोरोना के मामले तेजी से बढ़ने के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आ गया है। जिलाधिकारी देहरादून आशीष श्रीवास्तव ने केस बढ़ने पर मसूरी में रविवार को पूर्ण लाकडाउन के आदेश जारी किए हैं। जिसके बाद स्थानीय प्रशासन ने मसूरी कर हॉटस्पाट वाले इलाकों में फिर से पूर्ण लॉकडाउन लगा दिया है।

हॉटस्पॉट इलाकों में पुलिस-प्रशासन खुद राशन बांट रहा है। हाल लाकडाउन में कुछ दिल दे रखी है, लेकिन कोरोना के खौफ से सहमे लोग घरों से बाहर नहीं निकल रहे है। सुबह मसूरी के बाजारों में पूरी तरह सन्नाटा पसरा रहा।

बता दें कि इससे पूर्व महाराष्ट्र के कुछ शहरों में ये पाबंदियां लगाई जा चुकी हैं। पंजाब के 8 जिलों में नाइट कर्फ्यू लगा दिया गया है और स्कूल बंद कर दिए गए हैं।

107 thoughts on “कोरोना: मसूरी में रविवार को पूर्ण लॉकडाउन, सड़क-बाजार में पसरा सन्नाटा

  1. Thank you, I have recently been searching for info approximately this subject for a while and yours is the greatest I’ve found out so far. However, what concerning the conclusion? Are you certain concerning the supply?

  2. Pingback: 1neptune

Leave a Reply

Your email address will not be published.