कोरोना: पिता की तेरहवीं के दिन बेटे ने भी हारी जिंदगी, शिक्षा विभाग में शोक

उत्तराखंड कोरोना वायरस शिक्षा-खेल
खबर शेयर करें

देहरादून। उत्तराखंड शिक्षा विभाग से एक बड़ी दुःखद खबर सामने आई है। कोरोना वायरस की वजह से कई शिक्षकों की जान इस महामारी के चलते चली गई है। वहीं एक और शिक्षक की भी कोरोना से मौत हो गयी है। एक और शिक्षक दुनिया छोड़ कर चले गया। डोईवाला के रहने वाले शिक्षक पंकज सकलानी मौत की खबर से शिक्षा विभाग में शोक की लहर है।

डोईवाला के लच्छीवाला निवासी पंकज सकलानी कोरोना से जंग हार गए। 43 वर्षीय शिक्षक पंकज सकलानी चकराता में अपनी सेवाएं दे रही थे। पंकज के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। 9 मई को उनके पिता का निधन भी अस्पताल में उपचार के दौरान हो गया। पिता की तेरहवीं के दिन ही आज पंकज का भी निधन हो गया।

इससे पूर्व टिहरी से भी बेहद दर्दनाक खबर आई थी। मुखेम गांव निवासी शिक्षक धर्मा नंद भट्ट का भी कोरोना से सीएमआई अस्पताल देहरादून में निधन हो गया था। शिक्षक का इकलौते पुत्र भी कोरोना से संक्रमित हो गया था। पिता के निधन से सदमें में बेटे ने भी दम तोड़ दिया था। जबकि बेटे की शादी तय थी।

कुछ समय पहले बेटी की सगाई भी की थी, लेकिन भगवान को कुछ और ही मंजूर था। अब घर पर रोती-बिलखती मां-बेटी का कोई सहारा नहीं है। कोरोना के कारण ऐसे एक नहीं, कई परिवारों पर दुखों का पहाड़ टूटा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.