कोरोनाकाल में अच्छा कार्य करने वाली आशा और आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों को कैबिनेट मंत्री उनियाल ने किया सम्मानित

उत्तराखंड कोरोना वायरस
खबर शेयर करें

ऋषिकेश। कोरोना काल में बेहतर कार्य करने के लिए कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने आशा और आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों को सम्मानित किया।

सोमवार को राजीव ग्राम, ढालवाला स्थित एक वेडिंग प्वाइंट में भारतीय जनता पार्टी मुनी की रेती-ढालवाला मंडल की ओर से कोरोना काल में बेहतर कार्य करने के लिए आशा और आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों का सम्मान समारोह आयोजित किया गया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने कहा कि कोरोना ने संपूर्ण विश्व को हिला कर रख दिया है। इसके बावजूद आशा एवं आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों ने दिन रात लोगों की सेवा कर अपने कर्तव्य का बेहतरीन ढंग से पालन किया है। कहा कि जरूरत के समय आशा और आंगनबाड़ी कार्यकत्रियां आगे आई हैं। इसके लिए वे बधाई की पात्र हैं।

इस दौरान कैबिनेट मंत्री ने मुफ्त वैक्सीन लगाए जाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी धन्यवाद ज्ञापित किया। इस अवसर पर नगर पालिका अध्यक्ष रोशन रतूड़ी ने कहा कि कैबिनेट सुबोध उनियाल की सूझबूझ से ही प्रदेश और नरेंद्रनगर विधानसभा में कोरोना पर नियंत्रण पाया जा सका है।

कार्यक्रम में मंडी अध्यक्ष विनोद कुकरेती, मंडल अध्यक्ष राकेश भट्ट, महिला मोर्चा प्रदेश सचिव बीना जोशी, राफ्टिंग रोटेशन अध्यक्ष दिनेश भट्ट, मंडल महामंत्री भगवती काला, गोपाल चौहान, विश्वेश्वरी उनियाल, सुमन कोटनाला, सरोज कुकरेती, कमलेश भट्ट, राकेश सेंगर, शंकर नौटियाल और शुभम बेलवाल आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.