कलयुगी बेटे ने पत्नी के साथ मिलकर की मां की निर्मम हत्या, दोनों गिरफ्तार

उत्तराखंड
खबर शेयर करें

देहरादून। संपत्ति के लालच में कलयुगी बेटे ने पत्नी के साथ मिलकर मां का गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया। घटना की सूचना पर पहुंची बहन ने ही भाई व भाभी के विरुद्ध मां की हत्या के मामले में तहरीर देकर नामजद मुकदमा दर्ज कराया। डालनवाला क्षेत्राधिकारी के निर्देशन में आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार 25 जनवरी की शाम एक महिला की हार्ट अटैक के चलते मौत होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर परीक्षण के लिए
भिजवाया था।

बताया गया है कि इसी दौरान मतका के दामाद बनारस निवासी नवरत्न ने पुलिस को फोन पर सूचना दी थी कि संपत्ति के लालच में बेटे व बहू ने मिलकर मां सरोज देवी की हत्या की है। जिसके बाद कोतवाली डालनवाला पुलिस हरकत में आ गई और मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच पड़ताल में जुट गई।

इसी दौरान मतका की पुत्री ने अपने भाई व भाभी के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज करा दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पता चला कि महिला की मौत गला दबाने से हुई है। जिसके चलते पुलिस ने पुत्र जयवीर व उसकी पत्नी सोनम निवासी अम्बेडकर
कालोनी, डीएल रोड देहरादून को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

सम्पत्ति के लालच में कई हत्या

थाना डालनवाला के नालापानी चौकी क्षेत्र में डीएल रोड अम्बेडकर कालोनी में रहने वाली सरोज देवी की हत्या संपत्ति को लेकर उसी के बेटे व पुत्रवधू ने गला दबाकर की है। बताया गया है कि संपत्ति को लेकर सास बहू के बीच अक्सर विवाद रहता था।

मृतका की पुत्री एवं दामाद ने इस मामले में पुलिस को सूचना दी थी। डालनवाला क्षेत्राधिकारी जूही मनराल के निर्देशन में कोतवाल वेद भूषण श्रीवास्तव एवं एसएसआई दीपक धारीवाल ने टीम के साथ मिलकर दोनों आरोपियों को धर दबोचा और हत्या की घटना का खुलासा किया।

1 thought on “कलयुगी बेटे ने पत्नी के साथ मिलकर की मां की निर्मम हत्या, दोनों गिरफ्तार

  1. I really enjoy examining on this website, it has got fantastic articles. “One should die proudly when it is no longer possible to live proudly.” by Friedrich Wilhelm Nietzsche.

Leave a Reply

Your email address will not be published.