कई युवाओं ने थामा आम आदमी पार्टी का दामन, प्रदेश प्रभारी और कर्नल कोठियाल की उपस्थिति में ली सदस्यता

उत्तराखंड राजनीति
खबर शेयर करें

– आप पार्टी का लगातार बढ़ रहा जनाधार, कई छात्र संगठनों ने जताया पार्टी पर भरोसा

देहरादून। राज्य नवनिर्माण को लेकर आम आदमी पार्टी का सपना लगातार साकार होता जा रहा है। आप पार्टी में रोज लोगों के जुडने का सिलसिला जारी है।

आज प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया,आप अध्यक्ष एस एस कलेर और आप के वरिष्ठ नेता कर्नल कोठियाल के नेतृत्व में कई छात्र संगठनों से जुडे पूर्व अध्यक्ष,जनरल सेक्रेटरी समेत मौजूदा पदाधिकारियों ने आप पार्टी की सदस्यता ग्रहण की, जिन्हें आप प्रभारी,अध्यक्ष और कर्नल कोठियाल ने सदस्यता ग्रहण कराई। सभी छात्र नेताओं का फूल मालाओं से स्वागत करते हुए उन्हें पार्टी की विधिवत सदस्यता दिलाई गई।

इस मौके पर आप प्रभारी दिनेश मोहनिया ने कहा कि,आप पार्टी उत्तराखंड नवनिर्माण का सपना लेकर आगामी चुनाव में उतरने जा रही है ,जिसमें हर वर्ग की भूमिका बहुत अहम है। उन्होंने कहा कि, आज आप पार्टी की नीतियों से लगातार लोग प्रभावित हो रहे हैं।

साथ ही बताया कि, युवाओं का किसी भी राष्ट,प्रदेश के विकास में अहम योगदान होता है, जो विकास की इबारत लिखने में अहम भूमिका निभाते हैं। उन्होंने कहा कि अलग अलग छात्र संगठनों से जुडे युवाओं का आप पार्टी में जुडने से जहां एक ओर पार्टी को काफी मजबूती मिलेगी वहीं प्रदेश के पुनर्निर्नाण में ये सभी युवा अहम भूमिका निभाएंगे।

इस दौरान रिटायर्ड कर्नल अजय कोठियाल ने भी युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि, युवा देश की धडकन हैं । युवाओं के योगदान के बिना समाज की तरक्की अधूरी है। उन्होंने कहा कि ये आप पार्टी की नीतियों का ही नतीजा है कि आज कई छात्र संगठन के पदाधिकारी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर चुके हैं और ये सिलसिला लगातार जारी है।

उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव में युवा शक्ति ही प्रदेश में आप पार्टी की सरकार स्थापित करेगी और जो सपना आप पार्टी ने प्रदेश के विकास के लिए देखा है वो सपना यही युवा मिलकर पूरा करेंगे।

इस दौरान आप अध्यक्ष एस एस कलेर ने भी युवाओं का हौसला बढाते हुए कहा कि, ये युवा ही हैं जो विकास की राह में एक मुख्य भूमिका निभाने का काम करते हैं।

उन्होंने कहा कि किसी भी देश और प्रदेश की तरक्की अगर करनी है तो युवाओं को मिलकर आगे आना होगा और उन्होंने उम्मीद जताते हुए कहा कि अब वो दिन दूर नहीं जब इतने संगठनों से जुडे युवा आप की ताकत को बढाते हुए पार्टी की 2022 में सरकार बनाने में अपनी अहम भूमिका निभाएंगे।

पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद छात्रसंघ के कई नेताओं ने बताया कि दिल्ली की केजरीवाल सरकार की नीतियों और कर्नल कोठियाल का उत्तराखंड के लिए बलिदान देखकर वो आप पार्टी से जुडने के लिए प्रेरित हुए हैं, और आगे सभी मिल जुलकर पार्टी की ताकत को बढाने के लिए पूरे प्रदेश में पार्टी की नीतियों का जोर शोर से प्रचार प्रसार करेंगे।

आप पार्टी की सदस्यता लेने वालों में केशव बहुगुणा जीएस डीबीएस काॅलेज देहरादून,श्री कपिल जी पूर्व पीआरओ,स्व0 काबीना मंत्री प्रकाश पंत जी,कुलदीप कुमार पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष डीएवी काॅलेज देहरादून,अर्भुत थापा इंडिपेंडेंट पूर्व जीएस डीएवी काॅलेज देहरादून,मनमोहन सिंह पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष डीबीएस काॅलेज ,दिग्विजय नेगी पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष डीबीएस काॅलेज, भगवती प्रसाद पूर्व जीएस डीएवी काॅलेज,

नितिन जोशी पूर्व स्टेट वाॅयस प्रेसीडेंट, दिव्यांशू बहुगुणा पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष गढवाल यूनिवर्सिटी,आकाश गौड मौजूदा जीएस एनएसयूआई,सूरज रावत छात्र नेता,अजय चंदेल कांग्रेस पार्षद देहरादून,विपिन जी पार्षद राजपुर देहरादून,सुदेश भट्ट क्षेत्र पंचायत सदस्य पूर्व आर्मी पर्सन,कुशाल सिंह क्षेत्र पंचायत सदस्य उत्तरकाशी,जगमोहन चैहान समाजसेवी पौडी,योगेन्द्र राणा समाजसेवी देहरादून,विशाल कलूरा समाजसेवी उत्तरकाशी,अनंत कुडियाल छात्र आप पार्टी में शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.