एम्स हॉस्पिटल ऋषिकेश में एमबीबीएस के छात्र ने किया सुसाइड, जांच में जुटी पुलिस, ये बताई जा रही वजह

उत्तराखंड देश-दुनिया शिक्षा-खेल
खबर शेयर करें

 

ऋषिकेश। ऋषिकेश एम्स में एक जेआर (एमबीबीएस) ने संदिग्ध कारणों के चलते हॉस्टल में सुसाइड कर लिया। जानकारी मिलने पर एम्स प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। डॉक्टर के कमरे से बड़ी मात्रा में प्रतिबंधित दवा बरामद होने की बात सामने आई है।

ऋषिकेश पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आज (13 सितंबर 2021 की रात्रि) प्रदीप पांडे, लॉ ऑफिसर, एम्स हॉस्पिटल ऋषिकेश के द्वारा कोतवाली हाजा पर सूचना दी गई कि एम्स हॉस्पिटल ऋषिकेश के एक रूम में एक व्यक्ति के द्वारा सुसाइड कर लिया गया है।

प्राप्त सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए प्रभारी निरीक्षक ऋषिकेश मय फ़ोर्स एम्स हॉस्पिटल ऋषिकेश पहुंचे तो जानकारी प्राप्त हुई कि एम्स हॉस्पिटल ऋषिकेश के हॉस्टल के रूम में डॉक्टर शिवानंद बौन पुत्र बचकान्त बौन निवासी 28/8527 गंगा कॉलोनी बसवाकल्याण जिला बिदार कर्नाटक, हाल- जूनियर रेजिडेंट एम्स हॉस्पिटल ऋषिकेश 26 वर्ष के द्वारा अपने हॉस्टल के रूम में सुसाइड कर लिया गया है।

मृतक शिवानंद बौन के शव को पुलिस फोर्स के पहुंचने से पूर्व ही ऐम्स हॉस्पिटल स्टाफ के द्वारा मोर्चरी में शिफ्ट कर दिया गया है| मृतक एम्स ऋषिकेश में MBBS(PG) कोर्स का अंतिम वर्ष का छात्र था| मौके पर फील्ड यूनिट को बुलाकर हॉस्टल के कमरे का भौतिक निरीक्षण किया गया तो मृतक के रूम में कुछ दवाइयां व इंजेक्शन मिले है जिन्हें कब्जा पुलिस लिया गया है। शव का पंचायत नामा भर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है। मृत्यु संबंधी कारणों की जांच एवं अग्रिम आवश्यक कार्यवाही जारी है|

नाम पता मृतक-
डॉक्टर शिवानंद बौन पुत्र बचकान्त बौन निवासी 28/8527 गंगा कॉलोनी बसवाकल्याण, जिला बिदार, कर्नाटक, हाल- जूनियर रेजिडेंट एम्स हॉस्पिटल ऋषिकेश 26 वर्ष।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.