उत्तराखंड में खत्म होने की कगार पर कोरोना, आज दून और यूएसनगर को छोड़ बाकी 11 जिलों में आए 15 से कम संक्रमित

उत्तराखंड कोरोना वायरस देश-दुनिया
खबर शेयर करें

देहरादून: उत्तराखंड में लगातार कोरोना का ग्राफ नीचे गिर रहा है।  नए कोरोना मामलों में आई गिरावट से सरकार ने राहत की सांस तो ली ही है साथ ही कोरोना कर्फ्यू के बीच बाज़ारों को खोलने के समय में परिवर्तन और सप्ताह में 5 दिन खोले जाने से व्यापारियों ने संतोष व्यक्त किया है।

प्रदेश में आज 163 नए कोरोना (Corona Update) के मामले सामने आये है तो वही आज 8 मरीजों की मौत हुई है। अब प्रदेश में 2964 एक्टिव मरीज रह गए है।

आज देहरादून में 60, हरिद्वार में 9, नैनीताल में 11, पौड़ी गढ़वाल में 5, पिथौरागढ़ में 4, रुद्रप्रयाग में 2, टिहरी गढ़वाल में 6, उधम सिंह नगर में 26, उत्तरकाशी में 13, चंपावत में 2, चमोली में 9, बागेश्वर में 4, और अल्मोड़ा में 12 नए कोरोना के मामले सामने आये है।

1 thought on “उत्तराखंड में खत्म होने की कगार पर कोरोना, आज दून और यूएसनगर को छोड़ बाकी 11 जिलों में आए 15 से कम संक्रमित

  1. I was just searching for this info for a while. After six hours of continuous Googleing, finally I got it in your web site. I wonder what’s the lack of Google strategy that don’t rank this kind of informative websites in top of the list. Normally the top websites are full of garbage.

Leave a Reply

Your email address will not be published.