उत्तराखंड: आम आदमी पार्टी ने की 10 विधानसभाओं में प्रभारी नियुक्त

उत्तराखंड राजनीति
खबर शेयर करें

 

देहरादून। उत्तराखंड में 2022 के विधानसभा चुनावों को देखते हुए आम आदमी पार्टी ने विधानसभावार प्रभारियों की तैनाती करनी शुरू जर दी है। आप पार्टी के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने आज प्रदेश की 10 विधानसभाओं के लिए विधानसभा प्रभारी नियुक्त किए हैं।

विधानसभा चुनावों को देखते हुए आप पार्टी द्वारा पहले चरण में 10 विधानसभाओं के लिए प्रभारी नियुक्त किए गए ,ताकि पार्टी का संगठन और पार्टी की आगामी रणनीतियों पर बेहतर काम कर सकें। आप प्रभारी द्वारा जारी इस लिस्ट में 4 गढ़वाल और 6 कुमाऊं की विधानसभाओं में प्रभारी नियुक्त किए गए।

गढ़वाल की 4 विधानसभाओं में केदारनाथ से सुमंत तिवारी, चौबट्टा खाल से दिग्मोहन नेगी,पौडी से मनोहर लाल पहाडी,भेल रानीपुर हरिद्वार से प्रशांत राय शामिल हैं जबकि कुमाऊं की 6 विधानसभाओं में बागेश्वर से बसंत कुंमार, अल्मोडा से अमित जोशी,रामनगर से शिशुपाल रावत,काशीपुर से दीपक बाली,खटीमा से एस एस कलेर, और सितारगंज से अजय जयसवाल को विधानसभा प्रभारी बनाया गया है।

आप प्रभारी ने आगे कहा कि, पार्टी बडी तेजी से संगठन विस्तार कर रही है, प्रदेश में सभी वर्गों के लोग आप की नीतियों और काम की राजनीति से प्रभावित होकर लगातार आप परिवार का हिस्सा बन रहे हैं । उन्होंने कहा कि, अब प्रदेश में लोग कांग्रेस बीजेपी से ऊब चुके हैं और तीसरे विकल्प के रुप में आप पार्टी पर लोगों का भरोसा दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.