इस्तीफा सौंपने के बाद मीडिया से बोले त्रिवेंद्र, ये पार्टी का सामूहिक निर्णय

उत्तराखंड राजकाज
खबर शेयर करें

देहरादून। उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने राज्यपाल को इस्तीफा सौंप दिया है। इसके बाद निवर्तमान सीएम त्रिवेंद्र रावत मीडिया से मुखातिब हुए। मीडिया को दिए बयान में निवर्तमान सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि यह पार्टी का सामूहिक निर्णय है। पार्टी ने अब किसी और को मौका देने को कहा है।

त्रिवेंद्र रावत ने आगे कहा कि भाजपा में ही ये संभव है कि जो एक छोटे से गांव के बेटे को, जहां आज 8-9 परिवार रहते हैं, को निवर्तमान सीएम त्रिवेंद्र रावत बनने का मौका दिया। निवर्तमान त्रिवेंद्र रावत ने प्रदेश की जनता के प्यार के लिए उनका आभार जताया।

निवर्तमान सीएम ने कहा कि वो प्रदेश की जनता के शुक्रगुजार हैं। उन्होंने कहा कि हमने महिलाओं और बच्चों के लिए काम किया। किसानों के लिए कई योजनाएं लेकर आए।

निवर्तमान सीएम त्रिवेंद्र रावत ने कहा कि वह पार्टी का धन्यवाद करते है, जिन्होंने उन्हें सीएम बनने का मौका दिया। रावत बोले ये मेरे लिए स्वर्णिम समय है। राज्यपाल को मैनें इस्तीफा दिया है। वहीं इस दौरान नए मुख्यमंत्री के लिए बहुत-बहुत शुभकामनाएं।

इसके बाद वह पत्रकारों के सवालों का जबाव टालते हुए चल दिये। इस दौरान उनके साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत, उच्च शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत, मेयर सुनील उनियाल गामा, ऋषिकेश मेयर अनीता ममगाई भी मौजूद रहे।

95 thoughts on “इस्तीफा सौंपने के बाद मीडिया से बोले त्रिवेंद्र, ये पार्टी का सामूहिक निर्णय

  1. Terrific data. Appreciate it!
    canadian pharmacy mebendazole [url=https://spharmacymsn.com/]trusted online pharmacy reviews[/url] canadian internet pharmacies

  2. Hey there! I know this is kinda off topic but I’d figured I’d ask.
    Would you be interested in exchanging links or
    maybe guest authoring a blog article or vice-versa? My blog
    gopes over a lot of the same subjects as yours and I believe we could geatly
    benefit from each other. If you’re interested feel free to shoot me an email.
    I look forward to hearing from you! Superb blog by the way!

    Also visit my weeb blog; propecia prescription

  3. Pingback: 3vietnam

Leave a Reply

Your email address will not be published.